kamaal r khan KRK tweets about Assembly Elections mentions Congress Rahul Gandhi SP akhilesh yadav BSP BJP – Entertainment News India – केआरके ने कसा बीजेपी पर तंज, कहा


अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। केआरके (KRK) अक्सर सिनेमा के अलावा अन्य मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। इसके लिए कभी वो ट्रोल होते हैं तो कभी खूब वाहवाही लूटते हैं। देश में इन दिनों चुनाव को लेकर माहौल गर्म बना हुआ है, ऐसे में केआरके ने भी विधानसभा चुनावों पर ट्वीट किया है। केआरके ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का जिक्र किया है। वहीं अपने ट्वीट में उन्हें बसपा (Bahujan Samaj Party) प्रमुख मायावती (Mayawati) का भी जिक्र किया है। 

योगी को रेस में रहने का दिया मौका
केआरके ने रविवार की शाम को चुनावों पर दो ट्वीट किए। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘मुझे आज इस बात का कंफर्मेशन मिला कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेंगे। इसका मतलब है कि अब चार मजबूत कैंडिडेट्स सपा, बसपा, बीजेपी और कांग्रेस हर सीट के लिए चुनाव लड़ेंगे। यानी अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ को रेस में रहने का मौका दे दिया है।’

यूपी में बीजेपी के पास 25 प्रतिशत भक्त
इसके बाद केआरके ने चुनावों को लेकर एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ये नहीं समझ पा रहे हैं कि बीजेपी के पास उत्तर प्रदेश में करीब ऐसे 25 प्रतिशत भक्त हैं, जो भूखे- नंगे रहेंगे लेकिन वोट बीजेपी को ही देंगे। ये सब ब्रेनवॉश्ड लोग हैं।

पीएम मोदी पर केआरके का ट्वीट
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ने राजनीति को लेकर कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी केआरके ऐसे कई ट्वीट कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले केआरके ने पीएम नरेंद्र मोदी को  लेकर भी एक ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, ”मेरा आज का पूर्वानुमान- पीएम मोदी जी 2024 में क्लीन बोल्ड आउट होंगे।’ केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे थे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here