Kamal Nath attacked on Shivraj Singh says MP government is bent on suppression of OBC – कमलनाथ का शिवराज सिंह पर हमला, कहा


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के दमन का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से सवाल पूछा कि उनकी सरकार को ओबीसी वर्ग से इतना डर क्यों है?

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि ओबीसी महासभा द्वारा अपनी जायज़ मांगों को लेकर दो जनवरी को सीएम हाउस के घेराव के पूर्व निर्धारित शांतिपूर्ण कार्यक्रम के पहले शिवराज सरकार उनके दमन पर उतारू हो गयी है। उन्होंने कहा, ‘ओबीसी महासभा के पदाधिकारियों के मुताबिक़ उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है, नोटिस थमाए जा रहे हैं, उन्हें थानों में बैठाया जा रहा है।’ उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार को ओबीसी वर्ग से इतना भय क्यों है। ना तो सरकार ओबीसी वर्ग का हित चाहती है और ना ही उनकी सुनना चाहती है। 

2 जनवरी को महाआंदोलन करने वाली थी महासभा
आपको बता दें कि ओबीसी महासभा ने राजधानी भोपाल में 2 जनवरी को एकदिवसीय महाआंदोलन करने का ऐलान किया था। महासभा का कहना था इस महाआंदोलन में ओबीसी वर्ग को 27% आरक्षण समेत कई अन्य विषयों पर चर्चा की जाएगी। वहीं इस ऐलान के बाद ही भोपाल पुलिस ने महासभा के पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here