Kane Williamson says The guys have been clear about the roles after win over GT in IPL 2022


सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 का 21वां मुकाबला 8 विकेट से जीतकर गुजरात टाइटंस का विजय रथ रोक दिया। इस मैच से पहले गुजरात ही एक एकमात्र ऐसी टीम थी जिसको कोई नहीं हरा पाया था, मगर सनराइजर्स हैदराबाद ने कर दिखाया। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर हैदराबाद के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे टीम ने 5 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

लगातार दूसरी जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इस जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया है। उन्होंने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों को अच्छी तरह से पता है कि उनकी क्या भूमिका है और उम्मीद है कि वे अपने इस रोल को आगे भी जारी रखेंगे। विलियमसन को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Washington sundar news: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई बुरी खबर, वाशिंगटन सुंदर दो सप्ताह के लिए टी

कप्तान विलियमसन ने मैच के बाद कहा, ‘यह क्रिकेट का बहुत ही अच्छा गेम था। गुजरात टाइटंस के पास एक मजबूत गेंदबाज़ी आक्रमण था, और हमें अच्छी साझेदारी की दरकार थी। टीम के खिलाड़ियों को अपनी भूमिका के बारे में पता था और सभी खिलाड़ियों ने बखूबी निभाया भी। मुझे उम्मीद है कि वे आगे भी इसे जारी रखेंगे। लेकिन अभी भी कई सारी चुनौती है। राहुल को हैमस्ट्रिंग है और उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। वाशिंगटन सुंदर के भी जल्द ठीक होने की उम्मीद है। अपने प्रदर्शन में सुधार करना आज शानदार था।’

SRH vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद ने रोका गुजरात टाइटंस का विजय रथ, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

संबंधित खबरें

राहुल त्रिपाठी 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर चोटिल हुए और पवेलियन लौट गए। छक्का लगाने के बाद उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया। इसके बाद ऐसा लगने लगा था कि हैदराबाद अपनी लय खो देगा। कुछ ही ओवर बाद केन विलियमसन 57 रन बनाकर आउट हुए। मगर इसके बाद निकोलस पूरन ने 18 गेंदों पर 34 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाई। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here