kangana rabaut shares first look of movie emergency she looks convincing as indira gandhi – Entertainment News India


कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency First Look) बीते लंबे वक्त से सुर्खियों में है। अब उन्होंने इसका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर लुक की काफी तारीफ हो रही है। लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विंसिंग है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी। धाकड़ के फ्लॉप होते ही कंगना इस फिल्म की तैयारी में जुट गई थीं।

कंगना के लुक ने किया इम्प्रेस

टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। कंगना को पीछे से दिखाया जाता है। एक बंदा कंगना से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं। कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। कंगना सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बार लिख चुकी हैं। उन्होंने लिखा था कि एक साल से इस पर काम कर रही हूं। अब लगता है कि मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए कोई और नहीं हो सकता।

पहले लुक का उड़ा था मजाक

कंगना ने जब इमरजेंसी फिल्म के लुक टेस्ट की तस्वीर शेयर की थी तो इसका काफी मजाक उड़ा था। रिपोर्ट्स हैं कि उनका लुक एकदम परफेक्ट आए इसलिए उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski को हायर किया था। फिल्म को कंगना रनौत ही डायरेक्ट कर रही हैं। मणिकर्णिका के बाद उनके डायरेक्शन में बनने वाली यह दूसरी फिल्म है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here