Kangana Ranaut is a Great Producer for Nawazuddin Siddiqui said- she Only gives suggestions for Tiku weds Sheru – Entertainment News India – नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नजर में ‘ग्रेट प्रोड्यूसर’ हैं कंगना रनौत, बोले


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की नजर में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ‘ग्रेट प्रोड्यूस’ हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान नवाज ने कंगना के काम करने के तरीके और फिल्म सेट पर उनके व्यवहार के बारें में बताया है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku weds Sheru) में काम कर रहे हैं। वह इस फिल्म की लगातार शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म से नवाज का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जिसमें  ‘शेरू’ के रोल में उनका एक अलग ही अंदाज में देखने को मिला।

कंगना एक ग्रेट प्रोड्यूसर हैं 

मीडिया से बात करते हुए नवाजउद्दीन कहा, ‘कंगना एक ग्रेट प्रोड्यूसर हैं और हर दिन फिल्म के सेट पर आती हैं। वह अद्भुत तरीके से अपने एक्टर्स का ख्याल रखती हैं। फिल्म की पूरी यूनिट उनसे बहुत खुश रहती है। वह सिर्फ सजेशन देती हैं, लेकिन हस्तक्षेप कभी नहीं कहती हैं”। 

पहले भी कर चुके हैं कंगना की तारीफोै       ं

जानकारी के लिए बता दें ये पहले बार नहीं है कि नवाज ने कंगना की तारीफों के पुल बांधे हैं। इससे पहले भी वह मीडिया से बात करते हुए कहा कि कंगना पूरी लगन के साथ इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। वह फिल्म के हर एक पहलू पर ध्यान देती । वह हर एक छोटी से छोटी बात पर गंभीरता से सुनती हैं और उस पर अमल करती हैं। मैं उन्हें एक एक्ट्रेस के तौर पर जानता हूं और वे अमेजिंग हैं और अपने काम में बहुत ही अच्छी हैं। एक इंसान के तौर पर भी मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। वे वास्तव में एक प्यारी इंसान हैं। कंगना के साथ करने को लेकर नवाज ने कहा था कि वह कंगना और फिल्म के लिए वाकई में काफी एक्साइटेड हैं। 

परदे पर पहली बार दिखेगी नवाजुद्दीन-अवनीत कौर

‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट अवनीत कौर लीड रोल में दिखने वाली हैं। फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here