Kangana Ranaut says she would be a Dhaakad politician – Entertainment News India – कंगना रनौत से पूछा गया राजनीति पर सवाल, क्वीन एक्ट्रेस बोलीं


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार ‘धाकड़’ (Dhaakad)  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत जोरदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में न सिर्फ कंगना रनौत बल्कि दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी काफी किलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में भी कंगना रनौत का काफी दमदार अदांज देखने को मिला और एक्ट्रेस ने सवालों के खुलकर जवाब दिए। ऐसे में कंगना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजनीति के सवाल पर क्या बोलीं कंगना

‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना रनौत से फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछे गए, जिसके उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए। वहीं इस बीच कंगना रनौत से एक सवाल राजनीति से जुड़ा पूछा गया। कंगना से पूछा गया कि अगर वो राजनीति में एंट्री करेंगे तो वो कैसी पॉलिटिशन बनेंगी? इस पर कंगना रनौत ने काफी कूल अंदाज में जवाब दिया और कहा, ‘आप ये पीछे पोस्टर देख रहे हैं (पीछे धाकड़ का पोस्टर लगा था), मैं बिलकुल ऐसी ही पॉलिटिशन बनूंगी।’

‘धाकड़’ का ट्रेलर हुआ हिट

बता दें कि हाल ही में फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैन्स इसके ट्रेलर के लिए काफी एक्साइटिड थे और अब फैन्स की ये इच्छा भी पूरी हो गई है। फिल्म धाकड़ का ट्रेलर जोरदार एक्शन से भरपूर है और ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि इससे पहले बॉलीवुड में कोई भी एक्ट्रेस इतना जोरदार एक्शन करते नजर नहीं आई हैं। वहीं एक्शन के साथ ही ट्रेलर में कंगना रनौत का हॉट अंदाज भी पारा बढ़ाता दिख रहा है। फिल्म के ट्रेलर में कंगना के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं।

संबंधित खबरें

20 मई को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि कंगना रनौत के साथ ही इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अर्जुन रामपाल फिल्म के मेन विलेन नजर आ रहे हैं, जबकि दिव्या दत्ता उनका साथ देती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। एक ओर जहां बड़ी तादात में फैन्स फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बॉलीवुड में कुछ नया और काफी बेहतरीन देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों का कहना है कि कंगना रनौत, मार्वेल फिल्म्स की कैरेक्टर ‘ब्लैक विडो’ को कॉपी करती दिख रही है। फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here