Kapil Sharma talks about his controversial tweet against BMC as his Standup Comedy Show will release on Netflix watch viral video – Entertainment News India


जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा का सेंस ऑफ ह्यूमर तो लाजवाब है ही और इसी वजह से कम समय में ही उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह भी बना ली। कपिल शर्मा जल्द ही अपना पहला स्टैंड अप कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं जोकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। इस शो की पहली झलक सामने आ चुकी है। इस स्टैंडअप कॉमेडी शो के टीजर में कपिल अपने उन ट्वीट्स की बात कर रहे हैं जिन पर खूब बखेड़ा हो चुका है।

वायरल हुई शो की क्लिप

नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा के इस शो की पहली झलक को शेयर किया गया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा अपने एक ट्वीट के बारे में बात कर रहे हैं जो उन्होंने बीएमसी के खिलाफ की थी। वीडियो में कपिल कह रहे हैं, ‘ट्वीट करने के बाद मैं तुरंत मालदीव निकला…मैंने कहा कि मुझे ऐसा कमरा दो जहां पर इंटरनेट बिल्कुल भी ना हो। उन्होंने कहा आप शादी करके आए हो तो मैंने कहा नहीं मैं ट्वीट करके आया हूं।’ कपिल ने आगे कहा है, ‘मैं जितने दिन भी वहां पर था उस वजह से 9 लाख रुपये खर्च हुए थे। मेरी जिंदगी भर की पढ़ाई लिखाई में इतना खर्चा नहीं हुआ जितनी एक ट्वीट की वजह से खर्च करना पड़ गया। मैं सीरियसली ट्विटर पर केस करना चाहता हूं।’ कपिल ने आगे भी अपनी बात जारी रखी। 

 

क्या था ट्वीट 

दरअसल साल 2016 में कपिल शर्मा ने बीएमसी के खिलाफ एक ट्वीट किया था। उन्होंने दावा किया था कि बीएमसी मुंबई ने उनसे रिश्वत ली है। इस ट्वीट को कपिल ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया था। कपिल ने इस ट्वीट में लिखा था कि बीएमसी मुंबई ने उनसे ऑफिस खोलने के लिए 5 लाख रुपये मांगे थे। कपिल शर्मा के इस एक ट्वीट से हर तरफ हंगामा मच गया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here