Karan Johar To Release Ananya Panday Vijay Deverakonda Starrer Liger A Day Before In South Than Hindi as per reports due to Laal Singh Chaddha Bollywood Boycott – Entertainment News India – LIGER: बॉलीवुड बायकॉट से डरे करण जौहर! विजय देवरकोंडा


अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर खबरों का बाजार गर्म होने लगा है। बीते कुछ दिनों में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सहित कुछ और बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट की वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि करण जौहर ने लाइगर को लेकर एक बड़ा फैसला किया है।

साउथ में पहले रिलीज होगी लाइगर!

बता दें कि लाइगर की रिलीज डेट 25 अगस्त है, जिसके लिए तगड़ा प्रमोशन किया जा रहा है। अनन्या और विजय, देश के अलग- अलग हिस्सों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच boxofficeworldwide की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर, लाइगर को हिंदी से एक दिन पहले साउथ इंडिया में रिलीज करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि साउथ के अच्छे रिव्यूज और कलेक्शन के चलते इसके हिंदी कलेक्शन पर पॉजिटिव असर देखने को मिल सकता है।

बायकॉट से डरे करण जौहर?

बता दें कि सिर्फ लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्में बायकॉट हो चुकी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि करण जौहर, लाइगर के कलेक्शन को लेकर काफी प्लानिंग में जुटे हैं और ऐसे में फिल्म के लिए ये फैसला लिया गया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का 25 अगस्त को हिंदी में सिर्फ एक ही पेड प्रिव्यू शो रहेगा। बता दें कि 140 मिनट की फिल्म के करीब 6-7 शब्द सेंसर बोर्ड ने म्यूट किए हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग 21 अगस्त से रहेगी।

केआरके का ट्वीट

याद दिला दें कि केआके ने दावा किया था कि करण जौहर की इस फिल्म के लिए भारी भरकम पैसे देने के लिए ओटीटी कंपनियां राजी नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म डिजास्टर साबित होने वाली है। केआरके ने अपनी ट्वीट में लिखा था, ‘करण जौहर ने लाइगर को ओटीटी कंपनियों को बेचने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई भी ज्यादा कीमत के लिए राजी नहीं हुआ। विजय ने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए। फिल्म 10 से 20 करोड़ लाइफटाइम बिजनेस करेगी जबकि फिल्म को फायदा कमाने के लिए 150 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना चाहिए। करण घोषित करेगा।’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here