Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan Diwali 2022 and tenth wedding anniversary Plan – Entertainment News India


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। कभी करीना कपूर खान का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो जाता है तो कभी उनकी बातों पर विवाद हो जाता है। कुछ ही दिनों में दिवाली आने वाली है और फैन्स अपने पसंदीदा सितारों के दिवाली प्लान्स के बारे में जानना चाह रहे हैं। इस बार करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए डबल एक्साइटमेंट का मौका है, ऐसे में कपल का प्लान्स रिवील हुए हैं।

क्या हैं करीना के प्लान्स

करीना और सैफ के लिए इस बार दिवाली खास है, दरअसल एक ओर जहां दिवाली है तो वहीं दूसरी ओर 16 अक्टूबर को कपल अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर खान साथ में इसे सेलिब्रेट करेंगे। करीना, इन दिनों हंसल मेहता की फिल्म के शूट के चलते लंदन में हैं और वेडिंग एनिवर्सरी के वक्त मुंबई वापस आ जाएंगी। करीना और सैफ साथ में एनिवर्सरी और दिवाली मनाएंगे, इसके बाद कपल एक्ट्रेस फिर से लंदन रवाना हो जाएंगी।

करीना के साथ हैं जेह

बता दें कि रिपोर्ट में बताया गया है कि करीना कपूर खान के साथ उनके छोटे बेटे जेह अली खान भी हैं, जबकि तैमूर, पिता सैफ के साथ मुंबई में ही हैं। कहा जाता है कि जेह, मां करीना के काफी करीब हैं, जबकि तैमूर को पिता सैफ से ज्यादा लगाव है। ऐसे में एक ओर जहां जेह, करीना के साथ लंदन चले गए थे तो वहीं तैमूर पिता के साथ मुंबई ही रुके थे।

विक्रम वेधा और LSC में नजर आए सैफ और करीना

गौरतलब है कि करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी, जिसकी बड़ी वजह फिल्म के बायकॉट को बताया गया था। आमिर खान और करीना के कई स्टेटमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसकी वजह से दोनों को ट्रोल और फिल्म को बायकॉट किया गया था। बात करीना के अलावा सैफ की करें तो इन दिनों सैफ, विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का कलेक्शन ठीक है और सैफ अपनी एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।

हंसल मेहता की फिल्म के शूट में बिजी करीना

करीना कपूर खान ने 6 अक्टूबर को बताया था कि उन्होंने निर्देशक हंसल मेहता के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। यह फिल्म एक ‘मर्डर मिस्ट्री’ बताई जा रही है जिसमें करीना एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का सह-निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के जरिए एकता कपूर कर रही हैं। 42 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी इंस्टाग्राम पर साझा की थी। करीना ने लिखा था, ‘पहला दिन, फिल्म नंबर 67 या 68? जो भी हो, चलो इसे करते हैं।” मेहता की फिल्म के अलावा करीना फिल्मकार सुजॉय घोष की ‘मर्डर मिस्ट्री’ में भी दिखेंगी जो प्रख्यात लेखक कीगो हिगाशिनो के 2005 के सबसे अधिक बिकने वाले जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे। इसके अलावा करीना 2018 की हिट ‘वीरे दी वेडिंग’ की निर्माता रिया कपूर के साथ भी काम करने वाली हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here