Kareena kapoor Scared on Airport due to bad behaviour of Fan watch Video – Entertainment News India


Kareena Kapoor News: एयरपोर्ट लुक्स को लेकर बॉलीवुड एक्टर्स ग्लैमर वर्ल्ड में छाए रहते हैं। एक्टर्स के लिए इन दिनों एयरपोर्ट  किसी रेड कारपेट से कम नहीं है। लेकिन एयरपोर्ट पर इन हस्तियों का सामना सिर्फ पैपराजी से ही नहीं बल्कि फैन्स से भी होता है। बहुत से फैंस अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने के इंतजार में उनकी राह देखते रहते हैं। लेकिन सेलेब्स के लिए ये फैन मोमेंट खुशनुमा ही साबित हो ये जरूरी नहीं। हाल ही में करीना कपूर एक ऐसे ही  फैन ग्रुप की बदसलूकी का शिकार हो गईं। 

एयरपोर्ट पर बेटे जहांगीर के साथ पहुंची थी करीना 

रविवार देर रात करीना बेटे जहांगीर और उसकी नैनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। करीना एयरपोर्ट के एंट्री गेट तरफ जा ही रही थीं कि एक फैन ग्रुप ने सेल्फी क्लिक करने को लेकर उन्हें घेर लिया। तभी इस फैन ग्रुप में से एक शख्स आया और वे करीना के पास जाकर उन्हें अपनी बाहें फैलाकर  थामने लगा। करीना अचानक उनके साथ ऐसा होते एक बार के लिए घबरा गईं लेकिन तभी सिक्योरिटी टीम ने फटाफट उस शख्स को करीना से दूर किया। करीना ये सब देखकर असहज लग रही थीं ऐसा उनकी चहरे को देखकर साफ लग रहा था। लेकिन वह बिना कोई खराब रिएक्शन दिए वहां से निकल गईं। 

यहां देखें करीना का एयरपोर्ट वीडियो 

फैन्स को अपना दायरा भूलना नहीं चाहिए 

करीना कपूर के इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के साथ हुए ऐसे बर्ताव को लेकर उनके फैन्स गुस्साए हुए हैं। उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ये बिलकुल भी सही बात नहीं है फैंस को पता होना चाहिए कैसे पेश आते हैं।’ एक अन्य ने लिखा, बहुत बुरा हुआ, फैन्स को अपनी हद में रहना चाहिए। एक और फैन ने लिखा, क्या लोग पागल हो गए हैं, उन्हें कम से कम शालीनता से पेश आना चाहिए, वो बिलकुल डर गईं थीं लोगों को थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए वो भी इंसान हैं।’

अपनी अगली फिल्म के लिए लंदन रवाना हुईं करीना 

करीना अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए करीना लंदन के लिए रवाना हो गईं हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में करीना कपूर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को एकता कपूर  अपने बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत प्रोड्यूस करेंगी। करीना ने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, ‘नई शुरुआत’। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here