Karnataka Home Minister Araga Jnanendra hints at Delhi-like action against rioters – India Hindi News – कर्नाटक में भी दंगाईयों के खिलाफ बुलडोजर चलाने की तैयारी, गृह मंत्री बोले


कर्नाटक सरकार ने भी संकेत दिए हैं कि वो राज्य में दंगाईयों के खिलाफ दिल्ली की बुलडोजर वाली रणनीति अपनाने पर विचार कर रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बुधवार को संकेत दिया कि राज्य सरकार दंगों में शामिल लोगों के खिलाफ दिल्ली जैसी कड़ी कार्रवाई पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि वे इस संबंध में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से मिलकर चर्चा करेंगे।

दिल्ली में बुधवार को जहांगीरपुरी हिंसा के बाद उत्तर दिल्ली नगर निगम में इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। जिसमें बुलडोजर के जरिए कई दुकानों और घरों को गिरा दिया गया। हालांकि, एक्शन के कुछ घंटे पर सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बनाने का निर्देश दे दिया है।

ज्ञानेंद्र ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा प्रभावित इलाकों में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाए जाने के एक सवाल के जवाब में कहा, ‘इस बारे में सोच रहे हैं, मुख्यमंत्री ने भी कहा है कि वो इस पर विचार कर रहे हैं। हमें दंगों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी होगी।’

संबंधित खबरें

शिवमोगा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी जो यह महसूस करते हैं कि कानून और नियम उन पर लागू नहीं होते हैं। बता दें कि जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, आगजनी और गोलीबारी हुई। झड़पों में आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय निवासी घायल हो गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here