kartik aaryan funny video is viral on instagram talking about bhool bhulaiyaa 2 Success With Shehzada Co star kriti sanon – Entertainment News India – भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद बदल गए कार्तिक आर्यन? फिर कृति सेनन ने किया कुछ ऐसा कि एक्टर बोले


बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई पोस्ट कर चुके हैं। इस बीच कार्तिक ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिस में वो अपनी शहजादा (Shehzada) को स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में कार्तिक और कृति मस्ती करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही कृति इस सवाल का भी जवाब देती हैं कि क्या कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद बदल गए हैं?

क्या है वीडियो

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का ये वीडियो काफी क्यूट है। वीडियो में कार्तिक और कृति एक साथ नजर आ रहे हैं और वीडियो बना रहा शख्स कृति- कार्तिक से बात करता है। बातचीत के दौरान शख्स पूछता है कि क्या फिल्म भूल भुलैया 2 के करीब 200 करोड़ कमाने के बाद कार्तिक बदल गए हैं। ये सवाल सुनकर दोनों थोड़ी सी मस्ती करते हैं और फिर कृति कार्तिक के पेट में जोर से हाथ मारती हैं और फिर हंसती हुई कहती हैं- नहीं। इसके बाद कार्तिक कहते हैं, ‘यार दर्द होता है, इंसान हूं मैं।’ वीडियो में कार्तिक- कृति, भूल भुलैया 2 का हुक स्टेप भी करते दिखते हैं। यहां देखें कार्तिक आर्यन का वीडियो

 

भूल भुलैया 2 का कलेक्शन

बता दें कि भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई और फिल्म ने 18.34 करोड़ का कलेक्शन किया। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये, पहले हफ्ते 92.05 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते 141.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा तीसरे हफ्ते फिल्म ने 163.15 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते 176.14 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने पांचवे हफ्ते के अंत तक कुल 184.32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 230 करोड़ रुपये हो गया है।

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कैप्टन इंडिया: फिल्म कैप्टन इंडिया के निर्देशन हंसल मेहता हैं। इस फिल्म में कार्तिक एक पायलट के किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की कहानी एक युद्ध से घिरे देश से अपने लोगों को सुरक्षित और सबसे बड़े बचाव मिशन पर आधारित है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 2022 के अंत तक रिलीज होगी।

शहजादा: कार्तिक की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शहजादा भी शामिल है। फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। बता दें कि शहजादा साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का रीमेक है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 4 नबंवर, 2022 को रिलीज होगी।

फ्रेडी: फिल्म फ्रेडी में कार्तिक आर्यन की जोड़ी अभिनेत्री अलाया एफ के साथ बनी है। इस फिल्म के निर्देशक शशांक घोष कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है।

सत्यनारायण की कथा: फिल्म सत्यनारायण की कथा भी कार्तिक की अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में शुमार है, लेकिन फिल्म के नाम को लेकर बवाल हो गया था, जिसके बाद इसका नाम बदलने की बात कही गई थी। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं सामने आई है।

लुका छुपी 2: कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। कार्तिक ने अपने चार्म से सभी का दिल जीत लिया था। वहीं इस फिल्म के सीक्वल की भी खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक कोई कंफर्म न्यूज सामने नहीं आई है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here