Kartik Aaryan makes Funny prank call to fan friend at Symbiosis University Pune video is viral – Entertainment News India – VIDEO: कार्तिक आर्यन ने किया प्रैंक, कहा


बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को महफिल लूटना अच्छे से आता है। कार्तिक को फैन्स बहुत प्यार करते हैं और अभिनेता भी अपने फैन्स का पूरा ख्याल रखते हैं और अक्सर उनके साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन न सिर्फ सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ इंटरेक्ट करते रहते हैं बल्कि रियल लाइफ में भी उनके साथ मस्ती मजाक करते रहते हं। इस बीच कार्तिक का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां वो अपने एक फैन के फोन से प्रैंक करते नजर आ रहे हैं। बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन खुद को यश बताते हैं और फोन पर एक लड़की से बात करते हैं। वहीं लड़की बातों ही बातों में कार्तिक आर्यन को प्रपोज कर देती है। इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

कार्तिक ने किया प्रैंक
दरअसल कार्तिक हाल ही में पुणे पहुंचे। पुणे से कार्तिक का एक वीडियो विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में कार्तिक एक फैन के फोन से किसी से बात कर रहे हैं। फोन पर प्रैंक करते हुए कार्तिक कहते हैं- ‘कार्तिक आर्यन कहां है, यश बोल रहा हूं।’ वहीं फोन पर मौजूद लड़की कार्तिक की आवाज पहचान जाती है।

फैन ने किया प्रपोज
इसके बाद कार्तिक अपने प्रैंक को जारी रखते हुए कहते हैं, ‘कार्तिक आर्यन हैलीपैड पर है।’ कार्तिक की आवाज सुनकर लड़की फोन पर ही कार्तिक को प्रपोज कर देती है और आई लव यू कहती है। ये सुनकर कार्तिक हंसते हुए उस फैन का मोबाइल लौटा देते हैं। वहीं वीडियो में कार्तिक के आसपास मौजूद लोग खूब हंसते हुए दिख रहे हैं।

बैटिंग करते दिखे कार्तिक
याद दिला दें कि हाल ही में कार्तिक के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए थे, जहां वो क्रिकेट खेलते दिख रहे थे। फैन्स इस बात से काफी एक्साइटिड हो गए थे कि 83 और जर्सी के अलावा अब कार्तिक भी शायद फिल्म में क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। लेकिन कुछ ही वक्त सामने आ गया कि वे फोटोज- वीडियोज एक विज्ञापन के शूट के दौरान के थे। हालांकि उस विज्ञापन को भी फैन्स ने काफी पसंद किया।

कार्तिक के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कार्तिक अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्यार का पंचनामा से उन्हें फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे और बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो भूल भुलैया 2, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here