katrina kaif says she and vicky kaushal get less time together after wedding know why – Entertainment News India


कटरीना कैफ का इस बार पहला करवा चौथ है। कटरीना की खास बात ये है कि वह हर भारतीय त्यौहार को मनाती हैं और इस बार वह विकी के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। अब कटरीना ने हाल ही में शादी के बाद लाइफ के बदलने और विकी को लेकर बात की। दरअसल, इन दिनों कटरीना अपनी फिल्म भोन भूत का प्रमोशन कर रही हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस दौरान कटरीना से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं। इस पर कटरीना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

शादी के बाद बताया एक्सपीरियंस

कटरीना ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘शादी सबकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लाती है। आप किसी के साथ अपनी जिंदगी बांट रहे होते हैं और उनके साथ रहते हैं। ये बहुत ही खूबसूरत सफर है, बहुत बहुत शानदार। हां लेकिन हम दोनों शूट के लिए बाहर ही रहते हैं।’

वह आगे कहती हैं, ‘हर एक्टर की लाइफ में ऐसा होता है। हमें बहुत ट्रैवल करना होता था। आपको एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कम समय मिलता है। लेकिन वह काफी शानदार इंसान हैं और उनके जैसे इंसाना का मेरी लाइफ में होना बेस्ट है।’ 

प्रोफेशनल लाइफ

कटरीना की फिल्म फोन भूत की बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमे कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। इसके बाद वह मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 में नजर आएंगी। मैरी क्रिसमस में वह विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी तो वहीं टाइगर 3 में सलमान खान के साथ वापसी करेंगी।

Phone Bhoot Trailer Review: कटरीना जैसी खूबसूरत भूतनी देखकर ईशान-सिद्धांत हुए बेहाल, हॉरर कम कॉमेडी से करेंगे धमाल

वहीं विकी बात करें तो वह गोविंदा मेरा नाम, सैम बहादुर और लक्ष्मण उत्तेकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। गोविंदा मेरा नाम में विकी, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ वह लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में दिखेंगे। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here