Katrina Kaif sister Isabelle Kaif was first approached to play olivia morris character in the RRR Starring Ram Charan Jr NTR directed by SS Rajamouli – Entertainment News India – राम चरण


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म आरआरआर को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म की सक्सेस के बाद फिल्म से जुड़ी अधिक से अधिक बातें फैन्स जानना चाह रहे हैं और इस बीच एक खबर ऐसी भी सामने आई है कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को भी आरआरआर ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था। 

इसाबेल ने किया रिजेक्ट

दरअसल फिल्म में एक ओर जहां राम चरण और जूनियर एनटीआर के आस पास पूरी कहानी घूमती है तो वहीं फिल्म में अजय- आलिया के साथ ही ओलिविया मॉरिस का भी एक अहम किरदार था। ओलिविया मॉरिस ने फिल्म में जूनियर एनटीआर के लव इंट्रेस्ट का रोल निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये किरदार कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को ऑफर हुआ था, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।

टाइम टू डांस से इसाबेल का डेब्यू

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरआरआर मेकर्स ने सबसे पहले ओलिविया वाले किरदार के लिए कटरीना की बहन इसाबेल को अप्रोच किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए मना कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक इसाबेल ने किरदार को इसलिए मना कर दिया था कि क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट और फिल्म की डिटेल्स जानना चाहती थीं। बता दें कि इसाबेल ने सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

संबंधित खबरें

बॉक्स ऑफिस पर धमाका

गौरतलब है कि आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शक तक पसंद कर रहे हैं। आरआरआर उन साउथ फिल्मों में शुमार हो गई है, जिसे हिंदी पट्टी के दर्शकों ने भी ढेर सारा प्यार दिया है। बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने अबी तक 74.50 करोड़ की कमाई की है, यानी फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में होगी। वहीं दूसरी फिल्म फिल्म का कुल इंडियन कलेक्शन 228.18 करोड़ रुपये हो गया है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here