Kaun Banega Crorepati 14 emotional moment when Amitabh says this to Rajasthan based Government teacher Watch videoo – Entertainment News India


KBC 14 शो के के अपकमिंग एपिसोड में राजस्थान के कोटा से आईं एक कंटेस्टेंट उस वक्त भावुक होती नजर आएंगी जब अमिताभ बच्चन उन्हें ये खास बात कहते हैं।  देखें इस शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो।  

कौन बनेगा करोड़पति 14, केबीसी 14, अमिताभ बच्चन, केबीसी कंटेस्टेंट शोभा कुंवर 

Kaun Banega Crorepati 14: KBC 14 शो के क्वीज से दर्शकों के जनरल नॉलेज में इजाफा तो हो ही रहा है साथ ही कंटेस्ट औैर बिग बी के बीच होने वाली बातचीत को भी दर्शक खूब एंजॉय कर रहे हैं। इस शो के अपकमिंग एपिसोड में  केबीसी के मंच पर पहुंची एक कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन के साथ बात करते हुए भावुक होते हुए देखा जाएगा।   

केबीसी की बदौलत बनी टीचर

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 14 के एक प्रतियोगी से मुलाकात की। शो के जारी एक प्रोमो में केबीसी के मंच पर राजस्थान की शिक्षिका शोभा कुंवर के साथ बिग बी इस गेम शो को आगे बढ़ाते नजर आएंगे। जारी प्रोमा में देखा जा सकता है कंटेस्टेंट के रूप में शोभा कुंवर की लाइफ स्टोरी सुन बिग बी भी खुश हो जाते हैं।  शो के प्रोमो में कंटेस्टेंट कहती हैं कि वह एक शिक्षक होने के साथ-साथ अपने सैकड़ों छात्रों की मां भी हैं।और वह अपनी इस उपलब्धि का पूरा श्रेय केबीसी शो को देती हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने आज तक जो भी सीखा है केबीसी शो से ही सीखा है। 

 

अमिताभ ने शोभा कुंवर को कही ये बात 

कोटा राजस्थान में सरकारी स्कूल में बतौर शिक्षक नौकरी कर रहीं शोभा कुंवर के बारे में बताया गया कि कैसे कई गरीब बच्चों की मां के रूप में वह उनकी पढ़ाई का खर्च भी उठाती हैं। शोभा की मदद के लिए बिग बी ने भी उनके बच्चों के लिए दान देने की बात कही। शोभा ने ये भी कहा कि उन्हें टीजर की नौकरी KBC की बदौलत ही मिली है। वह केबीसी को ही अपना स्कूल मानती हैं। इसके बात अमिताभ उन्हें कहते हैं कि दो लोगों को भगवान का दर्जा दिया गया है। एक मां और दूसरा शिक्षक को और आप दोनों ही हैं। अमिताभ की ये बात सुनकर शोभा कुंवर भावुक हो जाती हैं। देखें ये वीडियो…

 

KBC का नवरात्रि स्पेशल एपिसोड होगा बहुत खास  

नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है और केबीसी के मंच पर भी नवरात्र स्पेशल एपिसोड को ऑन एयर किया जाएगा।  जानकारी के मुताबिक, इस खास एपिसोड में देश के 9 अलग-अलग राज्यों से 9 बहुत खास महिलाओं को इनवाइट किया जा रहा है, जो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के मंच पर आकर गेम शो का हिस्सा बनेंगी। इसलिए नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में अमिताभ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सिर्फ महिलाओं को मौका देंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here