Kaun Banega Crorepati 14 Navratri Special Full Episode Amitabh Bachchan to Welcomes 9 Powerful Ladies – Entertainment News India


Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 (KBC 14) के सोमवार को एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया कि KBC14 के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड बहुत खास रहने वाले हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि नवरात्रि के दौरान वह देश के 9 अलग-अलग राज्यों से 9 बहुत खास महिलाओं को इनवाइट करेंगे जो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के मंच पर आकर ज्ञान का ये दिलचस्प खेल खेलेंगी। यानि नवरात्रि में अमिताभ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सिर्फ महिलाओं को मौका देंगे।

हॉटसीट पर आईं रानी पटीदार!

अमिताभ बच्चन ने इन महिलाओं को मंच पर इनवाइट किया और सभी को उनसे रूबरू करवाया। परिचय कराने के बाद अमिताभ बच्चन ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेला और मध्य प्रदेश से आईं रानी पटीदार हॉटसीट पर विराजमान हुईं। अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान रानी ने बताया कि उनका प्रदेश 3 S के लिए मशहूर है। सेव, साड़ी और सोना।

कहां तक पहुंचा KBC का खेल?

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने रानी पटीदार के साथ कौन बनेगा करोड़पति का खेल शुरू किया और बहुत समझदारी के साथ सवालों के जवाब देते हुए रानी आगे बढ़ीं। 20 हजार रुपये के सवाल का जवाब देने के बाद रानी पटीदार को रुकना पड़ा क्योंकि हूटर बज चुका था। अमिताभ बच्चन अगले दिन मुलाकात का वादा करके सेट से विदा कह गए।

पहले जैसा नहीं रहा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट

कौन बनेगा करोड़पति में कुछ नियम पहले ही बदले जा चुके हैं। जहां तक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब है तो पहले जहां सिर्फ एक ही सवाल पूछा जाता था और सबसे तेज जवाब देने वाले कंटेस्टेंट को मौका मिलता था वहीं अब अमिताभ तीन सवाल पूछते हैं और फिर एवरेज निकाला जाता है कि किस कंटेस्टेंट ने सबसे तेज जवाब दिए। उसे ही हॉटसीट पर आने का मौका दिया जाता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here