kbc 14 promo amitabh bachchan birthday surprise abhishek visit make big b emotional – Entertainment News India


अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे और उनका बर्थडे की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट कर रहे हैं। उनके बर्थडे वाले  एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने स्पेशल तैयारी की है। इसकी झलक प्रोमो के जरिये दर्शकों को भी दिखाई गई। क्लिप में दिखाया गया है कि सेट्स पर उनसे मिलने अभिषेक बच्चन पहुंचे। उनसे मिलकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए।

मिला बर्थडे सरप्राइज

एंटरटेनमेंट के बादशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके परिवार और फैन्स के लिए खास होता है। उनके आसपास के लोग हमेशा इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करते हैं। बिग बी केबीसी होस्ट हैं और चैनल ने भी उनके बर्थडे वाले दिन टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में कुछ स्पेशल किया। सोनी टीवी के प्रोमो में दिखाया गया है कि अचानक हूटर बजता है और अमिताभ बच्चन बोलते हैं, बड़ी जल्दी खत्म कर दिया। तभी बैकग्राउंड में उनकी फिल्म का डायलॉग, कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है सुनाई देता है और अभिषेक बच्चन दौड़ते हुए आते हैं। 

रो पड़े अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अभिषेक को देखकर खुश हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगाते हैं और उनकी आंखों में आंसू दिखाई देते हैं। चैनल ने प्रोमो के साथ लिखा है, केबीसी के मंच पर कुछ ऐसे पल आए जो आंसू पोछते हैं सबके उन अमिताभ बच्चन जी के ही आंखों से आंसू छलक गए। वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। मूवी में रश्मिका मंदाना, एली अबराम, और सुनील ग्रोवर भी हैं। ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के सामने नातिन नव्या ने की पीरियड्स पर बात, कहा- अब बदल रही है सबकी सोच



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here