Kerala Leader PC George on Muslim run Restaurants – India Hindi News – पूर्व कांग्रेस नेता का विवादित बयान


केरल कांग्रेस के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज का कहना है कि राज्य में मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स में नपुंसक बनाने वाली दवा होती है। उन्होंने मुसलमानों के कारोबार के बहिष्कार का आह्वान किया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब जॉर्ज अपने बयानों के चलते विवादों में पड़े हैं। उनके खिलाफ राजनेताओं ने पुलिस से मामला दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग की है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, शुक्रवार को हिंदू महा सम्मेलन में जॉर्ज ने कहा कि मुसलमान संचालित रेस्त्रां में जाने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे किसी ड्रॉप का इस्तेमाल करते हैं जो नपुंसकता पैदा करती है। उन्होंने कहा, ‘महिलाओं और पुरुषों को स्टेरेलाइज कर देश पर कब्जे की उम्मीद कर रहे हैं।’ इस दौरान उन्होंने पुराने आरोपों को भी दोहराया कि मुसलमान खाने में तीन बार थूकते हैं।

जॉर्ज ने कहा कि मुसलमान दूसरे समुदायों का पैसा हासिल करने के लिए गैर-मुसलमान इलाके में व्यापार शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यापार का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

केरल के नेता ने कहा कि हिंदू और ईसाई महिलाएं ज्यादा बच्चे पैदा करने में अनिच्छुक रहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुस्लिम महिलाएं ये काम बड़ी गंभीरता से करती हैं। मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं। वे इस हिंदू राष्ट्र पर कब्जा करने के लक्ष्य की ओर बढ़ र ही हैं। हिंदू और ईसाई दोनों महिलाओं को कम से कम चार बच्चे पैदा करने चाहिए। मैं जब भी शादियों में जाता हूं, इस मांग को हमेशा जोड़ों के सामने रखता हूं। उनमें से कुछ खुशी से मेरे सुझाव पर सहमति जताते हैं।’

संबंधित खबरें

जॉर्ज ने कहा कि वे हमेशा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘हिंदू नहीं जानते कि जवाब कैसे देना है। वे डर से पीछे हट रहे हैं।’

गिरफ्तारी की मांग

जॉर्ज के विवादित बयानों के चलते सियासी नेताओं के बीच विरोध शुरू हो गया है। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता पीके फिरोज ने पुलिस में शिकायत की है। उन्होंने जॉर्ज के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस नेता शफी परंबिल और वीटी बलराम भी जॉर्ज के बयान के विरोध में उतर आए हैं। बलराम ने कहा कि पुलिस को उनके खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए और जेल के पीछे डालना चाहिए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here