Ketaki Chitale who was jailed over an alleged derogatory post on Sharad Pawar opened up about the arrest said I was molested I was beaten – Entertainment News India


मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) बीते कुछ वक्त से काफी चर्चा में बनी हुई थीं। केतकी चितले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जून के आखिर में केतकी को जमानत मिली है, जिसके बाद अब केतकी एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। केतकी का कहना है कि उनके साथ ठाणे जिले की जेल में छेड़छाड़ की घटना हुई।

जेल में हुई छेड़छाड़, पीटा गया

वरिष्ठ नेता शरद पवार के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले ने दावा किया कि उसके साथ ठाणे जिले की जेल में छेड़छाड़ की घटना हुई। विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर गिरफ्तार होने के एक महीने से अधिक समय बाद अदाकारा को पिछले महीने के अंत में जमानत मिली थी। केतकी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ‘जब मैं जेल में थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। मुझे पीटा गया और मुझ पर कुछ काली जहरीली स्याही फेंकी गई।’

अवैध थी केतकी की गिरफ्तारी!

बातचीत के दौरान केतकी ने दावा किया कि पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी अवैध थी। केतकी ने कहा, ”मुझे बिना वारंट के अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया था। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था, फिर भी मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया।’ केतकी ने आगे कहा, ‘मैं जेल से मुस्कुराते हुए बाहर आई क्योंकि मुझे जमानत मिली। ये लड़ाई अब भी जारी है।’ केतकी ने बताया कि उनके खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं और उन्हें सिर्फ एक में ही बेल मिली है।

दोबारा हो सकती हूं अरेस्ट

केतकी ने कहा कि उन्होंने जेल में पूरे 41 दिन बिताए। वहीं केतकी ने खुद को निर्दोष बताया और कहा, ‘मैंने अपना सब खो दिया है। मुझ पर क्रिमिनल का ठप्पा लग चुका है, मुझे नहीं पता कि अब मुझे दोबारा काम मिलेगा या नहीं। मैं बेल पर हूं और दोबारा अरेस्ट हो चुकी हूं।’ गौरतलब है कि केतकी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मराठी में एक कविता पोस्ट की थी, जिससे संबंधित वरिष्ठ नेता के समर्थक नाराज हो गए और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here