Kevin Pietersen names his three favorites to win the IPL 2022 among Gujarat titans Rajasthan Royals and Delhi Capitals


इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने उन तीन टीमों का नाम लिया है, जो आईपीएल 2022 की विजेता हो सकती हैं। इंग्लिश क्रिकेटर की ये भविष्यवाणी आईपीएल के इस सीजन के लगभग 60 फीसदी मैचों के खत्म होने के बाद आई है। उन्होंने अपनी तीन पसंदीदा टीमों को चुना है, जबकि उनका मानना है कि गुजरात टाइटन्स को रोकना सबसे ज्यादा कठिन है। 

गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल में डेब्यू किया है और टीम एक दिग्गज टीम की तरह खेल रही है। 8 में से 7 मैचों में गुजरात को जीत मिली है और टीम अंकतालिका में शीर्ष पर है। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स क्रमशः दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं, जबकि चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद विराजमान हैं। पीटरसन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इस समय गुजरात टाइटन्स एक ऐसी टीम है, जिसे रोकना मुश्किल है।  

उनका कहना है, “वे लगातार मैच जीतने के तरीके खोज रहे हैं, चाहे वह मैचों में अच्छी, मध्यम या बुरी स्थिति से ही क्यों न गुजर रहे हों। जब आप में वह जीतने की मानसिकता हो तो उसे तोड़ना बहुत मुश्किल हो जाता है। जब मैंने पहली बार उनकी टीम को देखा तो मैंने उन्हें तालिका में शीर्ष पर नहीं देखा, लेकिन वे अब एक रोल पर हैं। यह मुझे राजस्थान रॉयल्स की याद दिलाता है जब उन्होंने 2008 में शेन वार्न के नेतृत्व में खिताब जीता था, वो कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं थी, लेकिन हर कोई जानता था कि वे क्या कर रहे हैं।” 

संबंधित खबरें

केविन पीटरसन ने अन्य टीमों के बारे में कहा, “राजस्थान रॉयल्स भी वास्तव में अच्छा खेल रही है, जबकि मुझे उम्मीद है कि दिल्ली कैपिटल्स अपने अनुभव के साथ शीर्ष चार में पहुंच जाएगी। प्रतियोगिता जीतने के लिए ये तीन टीमें मेरी पसंदीदा हैं।” पीटरसन ने मुंबई इंडियंस को लेकर कहा कि उन्होंने सभी को हैरान किया है, जबकि केकेआर को लेकर उनका कहना है कि टीम शुरुआत में अच्छी थी, लेकिन अब लय से भटक गई है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here