KGF 2 And Beast Box Office Prediction: Yash Sanjay Dutt And Thalapathy Vijay starrer Films Will Beat Opening Records – Entertainment News India


KGF 2 And Beast Box Office Prediction: अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश होने वाला है। हम बात कर रहे हैं फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट के बारे में। दोनों ही फिल्में बड़ी बजट की है और दोनों की एडवांस बुकिंग चल रही है। केजीएफ चैप्टर 2 मूल रूप से कन्नड़ फिल्म है और बीस्ट तमिल फिल्म है। दोनों ही फिल्में कई भाषाओं में रिलीज की जा रही हैं। दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर होने वाली है। दोनों की कमाई का अंदाजा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट लगा चुके हैं।

केजीएफ- चैप्टर 2

सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 पैन इंडिया फिल्म है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम के डब वर्जन में रिलीज किया जायेगा। फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और इसका बजट 100 करोड़ है।

संबंधित खबरें

फिल्म की बंपर कमाई

केजीएफ चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग भी ताबड़तोड़ तरीके से हो रही है। अब तक पूरे भारत से केजीएफ 2 के लिए 10 करोड़ तक की बुकिंग हो चुकी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, केजीएफ 2 हिंदी भाषा में पहले दिन 30-35 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। अब इसमें अगर तमिल और कन्नड़ भाषा को मिलाकर देखें तो फिल्म पहले दिन लगभग 90 करोड़ कमा सकती है।

बीस्ट

सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म एक तमिल एक्शन-थ्रिलर है और इसे हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- ‘भल्लालदेव’ ने की RRR की तारीफ, बोले- राजामौली ने पूरा किया ‘वन इंडिया – वन सिनेमा’ का सपना

ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म बीस्ट के तमिल संस्करण की एडवांस बुकिंग में जानकारी के मुताबिक अब तक 4.70 करोड़ रुपये की टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो सिर्फ तमिल में ही फिल्म ‘बीस्ट’ 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती हैं। इसके अलावा अगर अन्य भाषाओं की बात करें तो पहले ही दिन फिल्म 80-90 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here