KGF 2 Box Office collection day 7: Yash film is fastest film in Hindi to cross 250 crore dangal and sanju collection record – Entertainment News India


KGF Chapter 2 Collection Day 7: यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ सिनेमाघरों में छाई हुई है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही हैं और कई हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म की बुधवार कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई का पूरा ब्योरा दिया है। केजीएफ 2 को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है लेकिन इस हिंदी में भी खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बुधवार को यानी सातवें दिन 16.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने अब तक 255.05 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म ने ‘संजू’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्मों को 250 करोड़ की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

केजीएफ 2 हिंदी ने सातवें दिन की शानदार कमाई

केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म लगातार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही हैं। ‘केजीएफ 2’ ने सातवें दिन 250 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। यश की फिल्म ने सातवें दिन में ही ये कारनामा कर दिखाया है और बाकि फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

संबंधित खबरें

संजू और दंगल से निकली आगे

आमिर खान की ‘दंगल’ और रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने ये आंकड़ा 10 दिनों में पार किया था। तो वहीं फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने 8 दिनों में इतना कलेक्शन किया था। तो वहीं यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ ने ये आंकड़ा 7वें दिन ही पार कर लिया है। इस तरह से अब ये फिल्म जल्द ही 300 करोड़ की कमाई कर सकती है।

ये भी पढ़ें- KGF 2: शख्स को नहीं करनी थी शादी, इनविटेशन कार्ड पर लिखवाया यश की फिल्म का ये डायलॉग

शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ से पड़ सकता है असर

केजीएफ 2 ने रिलीज होते ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ की कमाई की रफ्तार को कम कर दिया था। अब 22 अप्रैल को शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब इस रिलीज से ‘केजीएफ 2’ पर कितना असर पड़ता है, ये देखना दिलचस्प होगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here