KGF Chapter 2 actor Yash shared a very Cute video of his daughter Ayra – Entertainment News India


रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) धमाल मचा रही है। फिल्म को न सिर्फ क्रिटिक्स ने तगड़ी रेटिंग दी है तो वहीं ऑडियंस का भी जोरदार सपोर्ट मिला है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने एक ओर जहां करीब 350 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है तो दूसरी ओर वर्ल्डवाइड फिल्म एक हजार करोड़ रुपये का आंकड़ा छू चुकी है। फिल्म की सक्सेस के बाद से ही यश को भी खूब प्यार मिल रहा है और इस बीच उन्होंने अपनी बेटी आर्या (Yash Daughter Arya) का एक सुपर क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या है आर्या का वीडियो

कन्नड़ अभिनेता यश ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में यश की बेटी आर्या नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आर्या बेहद क्यूट अंदाज में बोलती हैं, ‘सलाम रॉकी बॉय…. रॉकी रॉकी रॉकी।’ बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 का गाना है- ‘सलाम रॉकी भाई…’, ऐसे में आर्या ने भी इस ही डायलॉग को काफी क्यूट अंदाज में इमिटेट किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

यश ने सुनाई थी भरोसे की कहानी

याद दिला दें कि इससे पहले यश ने फिल्म केजीएफ 2 की सक्सेस पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में यश कहते हैं, ‘एक छोटा सा गांव था, जहां लोग लंबे वक्त से सूखा (Drought) की समस्या से जूझ रहे थे। तो गांव के सभी लोगों ने फैसला किया कि वे सब मिलकर प्रार्थना करेंगे और इसके लिए वो सभी एक जगह इकट्ठा हुए। उन सब में एक बच्चा ऐसा था जो हाथ में छाता लेकर आया था। बच्चे के हाथ में छाता देखकर किसी ने उसे मूर्ख कहा तो किसी ने ओवर कॉन्फिडेंस… लेकिन आप जानते हैं कि वो क्या था- भरोसा (Faith).’ 

केजीएफ 2 का कलेक्शन

गौरतलब है कि फिल्म में केजीएफ 2 में यश के साथ ही साथ संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म केजीएफ ने पहले ही दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 53.95 करोड़ की सबसे बड़ी ओपनिंग की। वहीं ओपनिंग वीकेंड में 193.99 करोड़, पहले वीक में 268.63 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 348.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 353.06 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है और फिल्म अब भी थिएटर्स में टिकी है और कमाई जारी है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here