kgf chapter 2 beats ss rajamouli rrr in advance booking earns 20 crore – Entertainment News India


यश स्टारर फिल्म KGF: Chapter 2 ने रिलीज के पहले ही धमाका कर दिया है। मूवी की अडवांस बुकिंग ने RRR को पीछे छोड़ दिया है। केजीएफ के दूसरे पार्ट को लेकर साउथ ऑडियंस में तो जबरदस्त क्रेज था ही अब नॉर्थ में भी इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। KGF: Chapter 1 को काफी पसंद किया गया था। फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। उस वक्त से ही लोग दूसरे भाग का इंतजार कर रहे थे। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है और अब तक हिंदी वर्जन के लिए कुल 11 करोड़ और टोटल 20 करोड़ के टिकट बुक हो चुके हैं।

इतनी हुई थी आरआरआर की बुकिंग


साउथ फिल्में हिंदी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही हैं। पुष्पा, आरआरआर के बाद अब केजीएफ भी बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। यश स्टारर कन्नड़ फिल्म ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर की अडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हिंदी वर्जन के 11 करोड़ के टिकट बिक चुके हैं। वहीं आरआरआर की अडवांस बुकिंग में 5 करोड़ की कमाई हुई थी। ट्रेड अनालिस्ट्स के मुताबिक, केजीएफ के कुल 20 करोड़ के टिकट बिक चुके हैं। 

संबंधित खबरें

नहीं होगा जर्सी से क्लैश


तरण आदर्श ने भी फिल्म की अडवांस बुकिंग की डिटेल और टिकट प्राइस पर ट्वीट किया है और फिल्म को तूफान बताया है। केजीएफ को प्रशांत नील ने डायरेक्शन दिया है। यह 2018 की हिट फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 का सीक्वल है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी से होने वाला था, हालांकि जर्सी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। हालांकि विजय की फिल्म Raw (बीस्ट) 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है। हिंदी और साउथ दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर भी क्रेज है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here