KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3 Yash Sanjay Dutt and Raveena Tandon Movie Business – Entertainment News India


सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग करने के बाद अब यश की फिल्म लगातार उस आंकड़े को मेनटेन करने की कोशिश कर रही है, जैसी इसने शुरुआत की थी। सिर्फ हिंदी वर्जन से ही फिल्म अभी तक 143 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए फिल्म के परफॉर्मेंस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉक्स ऑफिस मॉन्सटर बन गई यश की ‘KGF2’

तरण आदर्श ने KGF2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताते हुए लिखा, ‘KGF 2 [हिंदी] एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग वीकेंड के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का तीसरा दिन सुपर सॉलिड रहा है। फिल्म ने मैट्रो सिटीज में जबरदस्त बिजनेस किया है। ज्यादा कमाई वाले इलाकों में बिजनेस अच्छा रहा है। चौथे दिन के कलेक्शन की टक्कर सीधे तौर पर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से रहेगी।’

KGF2 – सिर्फ हिंदी वर्जन से कर ली इतनी कमाई

तरण आदर्श ने KGF 2 को बॉक्स ऑफिस मॉन्सटर बताया है। जहां तक फिल्म की कमाई के आंकड़ों की बात है तो आपको बता दें कि फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन के दम पर पहले ही दिन 53 करोड़ 95 लाख रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन इसने 46 करोड़ 79 लाख रुपये की कमाई की और फिर शनिवार को इसने 42 करोड़ 90 लाख रुपये कमाए। रविवार के दिन ज्यादातर लोगों की छुट्टी होगी और ऐसे में अब देखना होगा कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।

संबंधित खबरें

‘दुनिया का सबसे अमीर इंसान बनकर दिखाऊंगा’

क्या रविवार का बिजनेस फिल्म के ओपनिंग डे बिजनेस से भी ऊपर चला जाएगा? ये देखना काफी दिलचस्प होगा। यश की फिल्म KGF चैप्टर 1 एक ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और अब KGF2 को लेकर भी वैसा ही रिएक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म की कहानी एक ऐसे बच्चे के बारे में है जो अपनी मरती हुई मां से वादा करता है कि वह दुनिया का सबसे अमीर इंसान बनकर दिखाएगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here