KGF Chapter 2 Box Office Collection Worldwide Yash Movie Made This New Record – Entertainment News India


साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। जबरदस्त एक्शन और इमोशन्स से भरी इस फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और फैंस को लंबे वक्त से इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार था। फिल्म का दूसरा पार्ट पहले पार्ट से भी ज्यादा कामयाब रहा है और फिल्म ने पैन इंडिया जबरदस्त बिजनेस किया है। फिल्म का बिजनेस कमाल का रहा है और अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में बनी हुई है।

देश की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बनी KGF2

KGF-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाहुबली-2, दंगल और RRR के बाद चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म के पहले पार्ट में जहां अधिकतर स्टार्स साउथ के ही थे, वहीं सेकेंड पार्ट में संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी जैसे बॉलीवुड सितारे भी नजर आए हैं। शनिवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा, ‘KGF Chapter 2 ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।’

संबंधित खबरें

इस लिस्ट में शामिल हुई यश की फिल्म

रमेश बाला ने लिखा, ‘दंगल, बाहुबली-2 और RRR के बाद ये चौथी भारतीय फिल्म है जो एक हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।’ KGF Chapter 2 दुनिया भर के सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म में 134 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया था। फिल्म KGF Chapter 1 का सीक्वल है और इसमें उन्होंने फिर एक बार रॉकी का रोल प्ले किया है।

1500 करोड़ की तरफ बढ़ रही KGF2

संजय दत्त ने फिल्म में अधीरा का रोल प्ले किया है और अब देखना होगा कि क्या फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं। एक तरफ जहां यश की फिल्म KGF बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है वहीं दूसरी तरफ खबर है कि यश ने पान मसाला एड के लिए करोड़ों की डील रिजेक्ट कर दी है। यश ने इस तरह के एड करने से साफ इनकार कर दिया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here