KGF Chapter 2 box office day 14 collection: Yash starrer becomes 3rd highest grossing film in Hindi beats salman khan film tiger zinda hai – Entertainment News India


सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। ‘रॉकी भाई’ की आंधी में बाकि फिल्में टिक नहीं पाई। अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉलीवुड के सुल्तान को भी पटखनी दे दी है। फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) की पीके और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की संजू को तो काफी पहले ही पछाड़ दिया था। अब यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के टॉप 3 की लिस्ट में एंट्री कर ली है। इस लिस्ट में बाहुबली 2 और दंगल के साथ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की टक्कर है।

14वें दिन की धमाकेदार कमाई

‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को हिंदी संस्करण ने शानदार कमाई करते हुए टॉप पांच फिल्मों की लिस्ट से सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को बाहर कर दिया है। फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन 12.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। फिल्म के हिंदी संस्करण की कुल कमाई अब तक 343.70 करोड़ रुपये हो चुकी है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हिंदी भाषा को लेकर हुए विवाद पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, कहा- मुझे नहीं लगता

बीस्ट और जर्सी भी नहीं टिकी

यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के आगे विजय थलापति की फिल्म ‘बीस्ट’ और शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ भी कमाल नहीं दिखा पाई। इस हफ्ते सिनेमाघरों में अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज होने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि यश की फिल्म के आगे अजय देगवन की फिल्म कितना कमाल दिखाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here