KGF chapter 2 HD Movie Leaked online download Starring Yash Sanjay Dutt Srinidhi Shetty Raveena Tandon Prakash Raj – Entertainment News India


KGF chapter 2  HD Movie Leaked online: रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF chapter 2) रिलीज हो गई है और दर्शकों से खूब वाहवाही मिल रही है। फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर ‘रॉकी भाई’ तक के जोरदार डायलॉग्स को सीटी मार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में यश के साथ ही संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी भी अहम किरदारों में हैं और वो भी तारीफ बटोर रहे हैं। हालांकि इस बीच केजीएफ चैप्टर 2 पाइरेसी का शिकार हो गई है और एचडी में ऑनलाइन लीक (KGF chapter 2  Leaked) हो गई है।

एचडी में लीक हुई केजीएफ चैप्टर 2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 ऑनलाइन लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म एचडी में लीक हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा। याद दिला दें कि हाल ही में फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्वीट किया था। प्रशांत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि पाइरेसी को न कहें।

 

संबंधित खबरें

धूम मचा रही केजीएफ चैप्टर 2

फिल्म केजीएफ 2 को दर्शकों से तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। केजीएफ 2 ने रिलीज होते ही अपना अलग बज क्रिएट कर लिया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में इतनी भीड़ उमड़ रही है कि थिएटर्स हाउसफुल हो रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने इससे बढ़िया फिल्म नहीं देखी। थिएटर्स फुल है और लोग सीटी बजा रहे हैं। ये फिल्म नहीं तूफान है, जो सिनेमाघरों में आ चुका है।’

केजीएफ 2 स्टार्स की फीस

केजीएफ चैप्टर 2 की स्टारकास्ट में कन्नड़ स्टार यश के साथ ही संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश शामिल हैं। KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक यश ने केजीएफ के पहले पार्ट के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली थी, वहीं चैप्टर 2 के लिए उनकी फीस में 10 करोड़ वृद्धि हुई। यानी केजीएफ चैप्टर 2 के लिए यश ने कुल 25 करोड़ रुपये फीस ली है। संजय दत्त ने अधीरा के किरदार के लिए 9 करोड़ रुपये फीस ली है। वहीं बात श्रीनिधि शेट्टी की करें तो उन्होंने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस ली है। इन दोनों के रवीना टंडन ने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है।

14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि प्रशांत नील लिखित और निर्देशित और होमबेल फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित पीरियड एक्शन फिल्म रिलीज के साथ ही खूब वाहवाही लूट रही है। दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, कहानी से लेकर फिल्म के वीएफएक्स तक, दर्शकों में फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। केजीएफ 2 पैन इंडिया फिल्म है, जो कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here