KGF Chapter 2 Hindi Box Office Collection Day 10 Yash Movie Total Business WorldWide Earning – Entertainment News India


ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF Chapter 2 लगातार दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में काबिज है और ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। शुक्रवार को 11 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने के बाद फिल्म की कमाई में 65 प्रतिशत का जंप देखने को मिला और रविवार को इसने 18 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। 10वें दिन तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 292 करोड़ 85 लाख रुपये हो चुका है और यश की ये सुपरहिट फिल्म 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

300 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार यश

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म के रविवार को 300 करोड़ क्लब में एंटर करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म के अभी तक के बिजनेस के आधार पर कयास लगाया जा रहा है कि 11वें दिन फिल्म का बिजनेस 313 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगा। इसके साथ ही यश की ये फिल्म पैनडेमिक के दौरान सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

आमिर खान को चैलेंज कर रही यश की फिल्म

इतना ही नहीं साउथ की ये मेगा हिट फिल्म बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के लाइफटाइम कलेक्शन को चैलेंज करते हुए आगे बढ़ रही है। बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने 375 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। अगर KGF 2 दंगल का आंकड़ा पार कर जाती है तो फिर अगला पायदान बाहुबली 2 का कलेक्शन होगा जिसने हिंदी वर्जन से 511 करोड़ रुपये कमाए थे।

संबंधित खबरें

शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ ने की बहुत धीमी शुरुआत

बात करें फिल्म के ग्लोबल कलेक्शन की तो इसने अभी तक 815 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। बता दें कि यश की फिल्म KGF-2 की वजह से ही शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट बदली गई थी, हालांकि बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और पहले दिन महज 5 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here