KGF Chapter 2 IMDb Rating downfall Starring Yash Srinidhi Shetty Sanjay Dutt Raveena Tandon Prakash Raj – Entertainment News India


KGF Chapter 2 IMDb Rating: रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर इतिहास लिखने का काम करती दिख रही है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई और दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स ने इसे सुपरहिट बना दिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग की और बाकी सभी फिल्मों को मात दी। वहीं दूसरी ओर फिल्म को IMDb (इंटरनेट मूवी डाटाबेस- Internet Movie Database) पर भी काफी अच्छी रेटिंग मिली, लेकिन पहले के मुकाबले अब फिल्म की रेटिंग गिर गई है।

क्या है फिल्म की नई रेटिंग

दरअसल केजीएफ चैप्टर 2 की रेटिंग शनिवार (16 मार्च 2022) को 9.7 थी, जबकि अब सोमवार को ये रेटिंग 9.6 हो गई है। ये रेटिंग 54 हजार वोट्स के आधार पर तय की गई है। बता दें कि इन 54 हजार वोट्स में से 47,231 (86.7%) लोगों ने फिल्म को 10 रेटिंग दी है। वहीं 2872(5.3%) लोगों ने फिल्म को 9 रेटिंग दी है। इसके अलावा 167 (0.3%) ने 2 रेटिंग और 1676 (3.1%) लोगों ने फिल्म को एक रेटिंग दी है। वैसे याद दिला दें कि करीबन हर फिल्म के साथ ही ऐसा होता है कि जैसे जैसे वक्त बीतता है, वैसे वैसे फिल्म की रेटिंग थोड़ी बहुत कम ज्यादा होती ही है। कुछ वक्त पहले द कश्मीर फाइल्स और आरआरआर के साथ भी ऐसा ही देखने को मिला था।

 

संबंधित खबरें

केजीएफ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि केजीएफ 2 ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं और इन सबके बीच एक और रिकॉर्ड फिल्म के नाम आया है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में सबसे तेजी से शामिल होने वाली फिल्म हो गई है। फिल्म ने गुरुवार को 53.95 करोड़ रुपये, फ्राइडे  को 46.79 करोड़ रुपये, शनिवार को 42.90 करोड़ रुपये और रविवार को 50.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यानी केजीएफ 2 का कुल हिंदी कलेक्शन अभी तक 193.99 करोड़ रुपये हो चुका है।

किस ओटीटी पर रिलीज होगी केजीएफ 2

केजीएफ का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। अब इसी ओटीटी पर केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज किया जाएगा। जी हां, फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। याद दिला दें कि फैन्स आरआरआर के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here