KGF Chapter 2: Yash Co-Actress Srinidhi Shetty Life Career And Fee Know Here – Entertainment News India


फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘रॉकी भाई’ के जबरदस्त एक्शन को लोग पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस फिल्म को देखने के बाद लोग सुपरस्टार यश (Yash) के बड़े फैन हो गए हैं। उनके बारे में लोग हर चीज जानने की कोशिश करते हैं। तो वहीं KGF चैप्टर 1 से लाइमलाइट में आईं श्रीनिधि शेट्टी  की एक्टिंग को भी लोगों ने सराहा। श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) बेहद ग्लैमरस हैं और वो केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आने वाली हैं। तो चलिए उनके बारे में कुछ खास बातें आपको बताते हैं।

कौन हैं श्रीनिधि शेट्टी?

मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम है श्रीनिधि शेट्टी। उन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीते हैं और साल 2016 में ‘मिस दिवा सुपरनेशनल’ का खिताब भी अपने नाम किया था। श्रीनिधि दूसरी भारतीय मॉडल हैं, जिन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की है। इसके अलावा उन्होंने कई मॉडलिंग कंपटीशन जीते हैं।

संबंधित खबरें

पहली फिल्म थी KGF Chapter 1

मॉडलिंग में मशहूर होने के बाद श्रीनिधि शेट्टी को कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे थे। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 से डेब्यू किया। फिल्म में श्रीनिधि ने रीना का किरदार निभाया है, जो रॉकी से प्यार करती है। फिल्म में इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

करोड़ों में ली है फीस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए श्रीनिधि शेट्टी ने 3 से 4 करोड़ रुपये फीस ली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी श्रीनिधि शेट्टी सभी के साथ नजर आती रहती हैं।

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh के साथ हुई दिल्ली के क्लब में हुई बदसलूकी, शख्स बोला- भगा दिया हनी सिंह को

लाइन में हैं कई फिल्में

इस फिल्म के बाद श्रीनिधि शेट्टी के पास कई फिल्में हैं। इस फिल्म के बाद वो ‘कोबरा’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास तमिल और तेलुगु फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here