khatron ke khiladi 12 rubina dilaik perform electric shock task watch video – Entertainment News India


खतरों के खिलाड़ी में रोज कंटेस्टेंट्स को कई खतरनाक स्टंट्स का सामना करना पड़ता है। अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का शो से प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में रुबीना और निशांत बिजली के झटके खाते दिख रहे हैं। दरअसल, एक केज सा बना हुआ है औ उस पर ताले लटके हैं चेन से। ताले पर चाबी लगती है और उन चाबियों को कंटेस्टेंट्स को निकालना है। लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि उस केज पर करंट आ रहा है। तो जब-जब कंटेस्टेंट्स ताला या उस केज को टच कर रहे हैं तो उन्हें बिजली के झटके लग रहे हैं।

निशांत और रुबीना के झटके लगने से जो हाल होता है उसे देखकर रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वह दोनों के एक्सप्रेशन पर खूब हंसते हैं। प्रोमो शेयर कर लिखा गया है, क्या निशांत और रुबीना कर पाएंगे शॉक वेव से भरे, इस चैलेंजिंग खतरे को पार?

वीडियो पर रुबीना के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि बॉस लेडी इस स्टंट और चैलेंज को जरूर पूरा करेंगी।

 

रुबीना को किया था नॉमिनेट

बता दें कि कुछ दिनों पहले सभी कंटेस्टेंट्स को बोला गया था कि उन्हें चुनना होगा कि कौनसा कंटेस्टेंट एलिमिनेशन टास्क के लिए जाए। सभी कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक को एलिमिनेशन टास्क के लिए नॉमिनेट करते हैं। ये देखकर रुबीना काफी भड़क जाती हैं और वह इसकी वजह पूछती हैं।

यह भी पढ़ें : Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर में हुई जबरदस्त फाइट, अब ट्रोल हो रही हैं टीवी की बहूरानी

बाकी कंटेस्टेंट्स के इस बिहेवियर पर रुबीना उन्हें इनसिक्योर और कमजोर बताती हैं। अब देखते हैं कि रुबीना इस शो में कितना आगे तक जाएंगी? हालांकि फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए लगातार सपोर्ट करते रहते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here