Khuda Haafiz Chapter 2 Agni Pariksha Starring Vidyut Jammwal Shivaleeka Oberoi – Entertainment News India


इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस बीच बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने भी अपनी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के चैप्टर 2 का ऐलान किया है। साल 2020 में रिलीज हुआ खुदा हाफिज के सीक्वल को खुदा ‘हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Haafiz Chapter 2: Agni Pariksha) नाम दिया गया है। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है, वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

फिर बनेगी शिवालिका ओबेरॉय संग जोड़ी

याद दिला दें कि 2020 में रिलीज हुई खुदा हाफिज को दर्शकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को क्रिटिक्स से काफी प्यार मिला था, वहीं काफी हद तक दर्शकों ने भी उसे प्यार दिया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पाई थी। ऐसे में अब फिल्म के चैप्टर 2 का ऐलान किया गया है। ‘हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ 17 जून 2022 को रिलीज होगा, जिस में विद्युत जामवाल के साथ ही शिवालिका ओबेरॉय नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक फारुख कबीर हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फिल्म के नाम में चैप्टर 2, केजीएफ की सक्सेस के बाद जोड़ा गया है और आने वाले टाइम में कई और फिल्मों के सीक्वल्स को भी चैप्टर के हिसाब से नाम दिया जा सकता है।

 

संबंधित खबरें

शेर सिंह राणा में आएंगे नजर

याद दिला दें कि इससे पहले अभिनेता विद्युत जामवाल ने फिल्म शेर सिंह राणा का ऐलान किया था। इस फिल्म को लेकर एक ओर जहां दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला था तो वहीं दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह करेंगे। शेर सिंह राणा एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें एक शेर सिंह राणा की वास्तविक कहानी को दर्शाया जाएगा, जो एक कट्टर राजपूत थे। उन्होंने भारत के 800 साल पुराने गौरव पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को भारत वापस लाने के लिए सबसे खतरनाक यात्रा शुरू की थी। इससे पहले जब शेर सिंह राणा तिहाड़ जेल में थे, तब वह हिंसा से नहीं बल्कि दिमागी चाल से जेल की उच्च सुरक्षा से भाग निकले थे, ऐसा कर उन्होंने पूरे भारत में हलचल मचा दी थी।

 

सुपर फिट और एक्शन मास्टर हैं विद्युत

गौरतलब हैं कि कलरीपायट्टु को मदर ऑफ ऑल द मार्शल आर्ट्स कहा जाता है। इसी से टूटकर मार्शल आर्ट्स की अलग-अलग विधाएं बनी हैं और विद्युत कलरीपायट्टु के मास्टर हैं। ऐसे में विद्युत अक्सर सोशल मीडिया पर इससे जुड़े अलग अलग वीडियो शेयर करते रहते हैं। विद्युत एक फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर फैन्स को इंस्टाग्राम पर इससे जुड़े वीडियोज शेयर कर इंस्पायर करते रहते हैं। विद्युत जामवाल के ऑनस्क्रीन एक्शन और ऑफस्क्रीन फिटनेस अवतार को दर्शक खूब पसंद करते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here