Kiara Advani Sidharth Malhotra Bollywood Movie Shershaah Couple Wedding Updates as per media reports – Kiara & Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर कब बजेगा बैंड


Kiara Advani And Sidharth Malhotra Wedding News: बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स अक्सर एक्साइटिड दिखते हैं और उनका इंट्रेस्ट और भी बढ़ जाता है, जब बात किसी सेलेब्रिटी के रिलेशनशिप की होती है। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहते हैं। फिल्म शेरशाह (Shershaah) में दोनों की कैमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीता और कहा जाता है कि इस फिल्म से ही दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे के करीब आ गए। इस बीच अब दोनों के शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

दिल्ली में होगी शादी!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकता है। कहा जा रहा है कि पहले दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे और उसके बाद इसका जश्न मनाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और कॉकटेल पार्टी से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी तैयारी हो गई हैं।

बीते दिनों ब्रेकअप की थी खबरें

याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें तेजी से सामने आई थीं। कहा जा रहा था कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हालांकि जब फिल्म भूल भुलैया 2 के एक इवेंट में सिद्धार्थ और कियारा फिर साथ में नजर आए तो कहा गया कि अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें तेज हैं, हालांकि हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है।

कियारा और सिद्धार्थ के प्रोजेक्ट

कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन फैन्स इन खबरों से काफी खुश हैं। याद दिला दें कि कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया है। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। बात दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो सिद्धार्थ के खाते में थैंक गॉड, मिशन मजनू और योद्धा फिल्में शुमार हैं। जबकि कियारा जल्दी ही सत्यप्रेम की कथा, गोविंदा मेरा नाम और एसवीसी 50 में जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here