Kishor Das Passed Away At the age of 30 After long Battling Cancer – Entertainment News India


असमिया अभिनेता किशोर दास (Kishor Das) का निधन हो गया है। वह कैंसर से जूझ रहे थे। किशोर दास के निधन से असमिया इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 30 साल के किशोर दास का इलाज चेन्नई में चल रहा था। कुछ समय तक उनका इलाज गुवाहाटी में भी हुआ।  बेहतर मेडिकल सुविधाओं को देखते हुए वो पिछले साल मार्च में चेन्नई पहुंचे थे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद उन्होंने शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। किशोर दास ने बीते मई महीने में अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि उनका चौथे स्टेज का इलाज चल रहा है।

हर कोई सदमे में


रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर दास को कोविड-19 भी हो गया था। जिसकी वजह से भी उनकी समस्याएं बढ़ गई थीं। किशोर दास असमिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनके असमय निधन पर हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया पेज पर उनके फैन्स पोस्ट लिखकर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

अस्पताल से शेयर किया था पोस्ट


किशोर दास ने अस्पताल से एक पोस्ट में लिखा था, ‘जो आपको नहीं मारता वह केवल आपको मजबूत बना सकता है। 

यह कीमोथेरेपी का चौथा चरण है। आपको लगता है कि यह आसानी से हो जाता है लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं होता है। इस दौरान मुझे थकान, जी मिचलाना, चक्कर आना, कमजोरी, उल्टी जैसे कई साइड इफेक्ट्स होते हैं। मैं अपने डॉक्टर से पूछे बिना दूसरी दवा भी नहीं ले सकता।‘

किशोर ने आगे लिखा, ‘मैं ठीक होने की उम्मीद करता हूं और यह भी उम्मीद करता हूं कि इलाज के पूरा होने के बाद ट्यूमर काफी कम हो गया होगा। कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।‘

सीरियल और शॉर्ट फिल्में


किशोर दास का जन्म 1991 में हुआ था। उन्होंने 300 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम किया। टीवी सीरियल के अलावा वह कई शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। किशोर दास ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘डांस इंडिया डांस’ में भी हिस्सा लिया था। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here