kkr vs dc playing xi rishabh pant anrich nortje IPL 2022 Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals Khaleel Ahmed


कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 19वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। अय्यर ने अपनी टीम में तो कोई बदलाव नहीं किया मगर ऋषभ पंत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने एनरिच नॉर्खिया को बाहर कर खलील अहमद को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। पिछले काफी समय से चोट से जूझ रहे नोर्खिया ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैदान पर वापसी की थी। मगर एक ही मैच बाद ऋषभ पंत ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया।

लखनऊ के खिलाफ नॉर्खिया लय में नहीं दिखाई दे रहे थे। उनकी गति तो शानदार थी मगर वे लाइन और लेंथ पर फोकस नहीं कर पा रहे थे। पिछले मुकाबले में उन्होंने दो बीमर भी डाली थी जिस वजह से उनको मैच में गेंदबाजी के लिए बैन भी कर दिया था। शायद इसी वजह से पंत ने उन्हें आज प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है। 

एनरिच नॉर्खिया दिल्ली द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली इस टीम ने उन्हें 6.50 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर रिटेन किया था। ऐसे में क्या एक मैच के बाद इस खिलाड़ी को बाहर करना सही फैसला है?

संबंधित खबरें

देखें केकेआर बनाम डीसी प्लेइंग इलेवन- 

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (w/c), रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (c), सैम बिलिंग्स (w), नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्ती



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here