KL Rahul Could be Top Run scorer For India at T20 World Cup 2022 predicts Aakash Chopra


भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर एक भविष्यवाणी की है और ये बताया है कि भारत का कौन सा खिलाड़ी आगामी टी20 विश्व कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाएगा। आकाश चोपड़ा का कहना है कि केएल राहुल मेगा इवेंट में भारत के लिए टॉप स्कोरर हो सकते हैं। एशिया कप 2022 के बाद केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज में वापसी की। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में 500-500 रन बनाए थे। एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते आकाश चोपड़ा ने सुझाव दिया कि उनके पास टी20 विश्व कप में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने का मौका है। हालांकि, केएल राहुल के साथ एक चीज थोड़ी बहुत परेशान करने वाली रहती है कि वे तेज गति से रन नहीं बनाते हैं।  

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं। उनके पास सभी 20 ओवर बल्लेबाजी करने का मौका है, और उनके पास अंत तक बल्लेबाजी करने का गेम भी है। ये पिचें उन्हें काफी सूट करेंगी, क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी।” ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी करना आसान तो है, लेकिन इसके लिए आपको गति और उछाल के साथ खेलना होगा। 

ये भी पढ़ेंः शाहीन अफरीदी की फिटनेस पर रमीज राजा ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कितने पर्सेंट तैयार है तेज गेंदबाज 

भारत के सलामी बल्लेबाज ने पिछले साल के टी20 विश्व कप में 5 मैचों में 194 रन बनाए, लेकिन वह पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे। आकाश चोपड़ा ने ये भी स्वीकार किया है कि टीम इंडिया जसप्रीत बुमराह की सेवाओं को आईसीसी के मेगा इवेंट में मिस करने वाली है, क्योंकि वह चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हालांकि, चोपड़ा को लगता है कि अर्शदीप सिंह गेंद के साथ कमाल कर सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here