know how to buy Free JioPhone check company offer will get 1 year validity for without money – Tech news hindi


Reliance Jio के पास अपने हर ग्राहक की जरूरत को पूरा करने से लिए ढेर सारे प्लान्स हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जियो के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसके जरिए यूजर्स एक 4G फीचर फोन खरीद सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री। बता दें कि जियो के इस फोन में आप गूगल, फेसबुक और व्हाटसऐप जैसे कई ऐप्स चला सकते हैं। अगर आप भी जियो के इस फोन को फ्री में खरीदना चाहते हैं तो ये जान लें की ये स्कीम जियो के 1,499 रुपये वाले प्लान के साथ दी जा रही है। इस ऑफर के तहत JioPhone ही नहीं बल्कि 1 साल की वैलिडिटी के लिए डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद ही बढ़िया है जो फीचर फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस प्लान के और फोन के बारे में हर जरूरी डिटेल्स।

 

ये भी पढ़ें:- बड़ी खुशखबरी! सस्ते हुए 8GB RAM और 50MP कैमरे वाले Vivo के ये तगड़े Smartphones

 

संबंधित खबरें

JioPhone 1,499 रुपये के प्लान के फायदे 

यह प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। इसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान में कुल मिलाकर 24 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसक प्लान की वैलिडिटी 2 साल है। इस प्लान में आपको Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा। इस प्लान के साथ JioPhone भी आपको फ्री में दिया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- Apple फैन्स को बड़ा झटका, iPhone 14 के लॉन्च के बाद बंद हो जाएगा कंपनी का ये सस्ता फोन!

 

JioPhone की खासियत 

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले है। इसका डिजाइन बहुत ही कॉम्पैक्ट है। फोन में हेडफोन जैक मौजूद है। साथ ही एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसमें अल्फ़ान्यूमेरिक कीपैड भी है। इसके अलावा टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट्स आदि शामिल हैं। बैटरी की बात करें तो फोन में 1500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 9 घंटे तक का टॉक टाइम देती है। 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट आपको मिलता है। 0.3 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा है। इसमें आपको My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। ये फोन हिंदी, अंग्रेजी समेत 18 भाषाओं को सपोर्ट करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here