Kodak Announces Biggest Offers for Holi Season on these best quality TV – Tech news hindi


Kodak TV ने फ्लिपकार्ट पर होली स्पेशल शुरू करने की घोषणा की है। बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल में भी शुरू होने वाली है और इसी सेल में ये टीवी भी स्पेशल डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ बेचे जाएंगे। स्मार्ट टीवी खरीदने के इच्छुक यूजर्स के लिए ये अच्छी खबर है क्योंकि कोडक इंडिया टीवी अपने एंड्रॉयड पर भारी छूट देने वाला है। ब्रांड इस सेल में 7,499 रुपये से शुरू होने वाले टीवी की पेशकश करेगा। पांच दिनों की ये सेल 12 से 16 मार्च 2022 तक चलेगी होगी और इसे 20 मार्च 2022 तक भी बढ़ाया जा सकता है। कोडक 32 इंच, 40 इंच, 42 इंच और 43 इंच को काफी कम कीमत में बेचेगा। 

 

ये भी पढ़ें:- Tata का तोहफा: FREE दे रहा 200 Mbps स्पीड वाला INTERNET प्लान, फटाफट करो अप्लाई

 

सेल में Kodak के इन स्मार्ट टीवी पर मिलेगी भारी छूट 

Kodak 7XPRO टीवी सीरीज सेल का एक हिस्सा होगी और ये स्मार्ट टीवी कॉर्टेक्स ए 53 क्वाड कोर प्रोसेसर और माली 450 जीपीयू जैसी प्रभावशाली रेंज के साथ आता है। टीवी 500 निट्स तक की स्क्रीन ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी की 7XPRO सीरीज YouTube, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, एमएक्स प्लेयर, ज़ी5 और अन्य सहित ढेर सारे प्रीइंस्टॉल्ड एप्लिकेशन के साथ आती है। टीवी में 30W का स्पीकर है जिससे घर पर बैठे लोग थिएटर जैसा अनुभव कर सकते हैं ।

 

ये भी पढ़ें:- स्मार्टफोन को बिना Flight Mode में डाले अनचाहे Incoming Call को रोकने के आ गए नए तरीके

 

दूसरी ओर, लेटेस्ट Kodak CA PRO में एक एंड्रॉयड 10 इंटरफ़ेस है और यह 4K एचडीआर 10 डिस्प्ले, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डॉल्बी एमएस 12, एमईएमसी और डीटीएस ट्रूसराउंड जैसे अद्भुत फीचर्स के साथ आता है। टीवी पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी 2.0, एचडीएमआई 3 एआरसी/सीईसी, और ब्लूटूथ वी.5.0 शामिल हैं। उन्हें बेज़ल-लेस डिस्प्ले, सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी और डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर जैसे नए और अपग्रेड के साथ भी जोड़ा गया है। ये नए वेरिएंट कम कीमत में सिनेमाई अनुभव भी प्रदान करते हैं। लगभग बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ, टीवी में 6000 से अधिक प्लस ऐप और गेम हैं जैसे प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Sony LIV, Google Play Store 500,000 प्लस टीवी शो हैं। रिमोट कंट्रोल में प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव के लिए शॉर्टकट बटन शामिल हैं। टेलीविज़न मॉडल स्पीकर, हेडफ़ोन, गेम कंट्रोलर, माउस और कीबोर्ड के लिए अतिरिक्त डिवाइस सपोर्ट भी प्रदान करते हैं जो ग्राहक के अनचाहे अनुभव को बढ़ाने में मदद करते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here