koffee with karan 7 samantha ruth prabhu blame karan johar for unhappy marriages sara talk about ex wife – Entertainment News India


करण जौहर का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन आने वाला है। इस बार शो में और बड़ा धमाका और मजेदार चीजें होने वाली हैं। इसके अलावा कई स्टार्स यहां और खूब बोल्ड स्टेटमेंट्स देने वाले हैं जो काफी सुर्खियों में रहने वाले हैं। अब शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस बार कई पॉपुलर सेलेब्स आएंगे जैसे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु, अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा, शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी, वरुण धवन-अनिल कपूर, सारा अली खान-जाह्नवी कपूर। प्रोमो में स्टार्स के कई बड़े स्टेटमेंट्स सुनने को मिले।

रणवीर सिंह

रणवीर इस बार शो में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। रणबीर और आलिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। रणवीर सिंह ऐसा कहते हुए दिखाई देते हैं कि उनके पास अलग-अलग सेक्स प्लेलिस्ट है। करण भी उनकी इस बात को सुनकर हैरान हो जाते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु, करण जौहर पर आरोप लगाते हैं कि एक अनहैप्पी मैरिज की वजह वह हैं। वह कहती हैं, आपने फिल्म के3जी में दिखाया कि लाइफ कभी कभी कभी गम जैसी है, लेकिन लाइफ रियल में केजीएफ होती है। बता दें कि सामंथा शो में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार से करण जौहर पूछते हैं कि एक चीज बॉलीवुड जिससे ऑब्सेस हैं जिससे आप नहीं हैं। तो अक्षय कहते हैं, फिलर्स। करण कहते हैं, बोटॉक्स फिलर्स? सामंथा कहती हैं कि उन्हें भी समझ नहीं आ रहा। तभी अक्षय कहते हैं अरे फिलटर्स। अक्षय की बात सुनकर करण और सामंथा दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

वरुण धवन

वरुण धवन इस बार शो में अनिल कपूर कपूर के साथ आएंगे और प्रोमो में हमने देखा कि वरुण कुछ पोजिशन्स को लेकर डिस्कस करते हैं और उन्हें देखक अनिल भी हैरान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan: चंकी पांडे ने बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? ‘कॉफी विद करण 7’ में अनन्या पांडे ने बताई सच्चाई

सारा अली खान

सारा अली खान शो में जाह्नवी कपूर के साथ आईं और करण जौहर उनसे पूछते हैं कि एक वजह कि आपका एक्स, एक्स क्यों है? तो सारा कहती हैं, क्योंकि वह सबके एक्स हैं।

अनन्या पांडे

अनन्या, कॉफी विद करण में साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। अनन्या से करण पूछते हैं कि एक ऐसी अफवाह जो आपने खुद को लेकर सुनी हो और वो गलत हो। तो अनन्या कहती हैं कि ये अफवाह कि मेरे पापा ने मेरे डेब्यू के लिए पैसे दिए हैं जबकी सब ये जानते हैं कि मेरे पिता कभी पैसे देते नहीं हैं।


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here