KRK Tweet for KGF Chapter 2 Actor Yash said How much you are angry on me for negative review of KGF2 – Entertainment News India – KRK ने किया ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के एक्टर यश के लिए ट्वीट, पूछा


अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से खूब ट्रोल होते हैं। ऐसे में एक बार फिर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं, जो उन्होंने रॉकिंग स्टार यश (Yash) के लिए किया है। अपने ट्वीट में केआरके ने केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का जिक्र किया है और यश से सवाल किया है। केआरके इस ट्वीट को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं और यश के फैन्स मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

क्या है केआरके का ट्वीट

केआरके ने हाल ही में यश को लेकर एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में यश ने लिखा, ‘भाई यश…., सच बताना- केजीएफ चैप्टर 2 के निगेटिव रिव्यूज के लिए मेरे से कितना गुस्सा हो?’केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और वो ट्रोल हो रहे हैं। यश के फैन्स के साथ ही सिनेमा लवर्स भी केआरके की खूब क्लास लगा रहे हैं। केआरके के ट्वीट में कई मजेदार मीम्स देखने को मिल रहे हैं।

 

संबंधित खबरें

भाई, तू है कौन…?

केआरके के इस ट्वीट पर अधिकतर यश के फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि यश सोच रहा होगा- भाई, तू है कौन? वहीं कई यूजर्स का ये भी कहना है कि तुम्हारे रिव्यूज देखता ही कौन है। जब कोई आम आदमी को तुम्हारे रिव्यूज से फर्क नहीं पड़ता तो यश को क्या पड़ेगा। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि कुछ भी कर लो यश ऐसे रिप्लाई नहीं देगा। एक और ने लिखा है कि ये अच्छा तरीका है सुर्खियों में बने रहने का। याद दिला दें कि केआरके ने केजीएफ 2 को निगेविट रिव्यूज दिए थे।

केजीएफ 2 की कमाई पर केआरके का तंज

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले केआरके ने केजीएफ 2 की कमाई पर ट्वीट किया था। केआरके ने केजीएफ 2 की कमाई का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट में लिखा,’वीकेंड में केजीएफ 2 ने 200 करोड़ कमा लिए और इतिहास रच दिया। यह इस बात का सबूत है कि हमेशा सकारात्मक रहना चाहिए क्योंकि जिंदगी में कुछ भी हो सकता है। मैं अपने सपने में भी यकीन नहीं कर सकता हूं कि केजीएफ 2 जैसी डब की हुई फिल्म भी हिंदी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।’

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here