KRK Tweet on Sidharth Malhotra and Kiara Advani break Up News also mentions Alia Bhatt – Entertainment News India – सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर सच हुई KRK की बात! कहा


बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी तक जहां दोनों के ब्रेकअप को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है तो दूसरी ओर ब्रेकअप की वजह के बारे में भी कोई पुख्ता रिपोर्ट सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा को लेकर अलग अलग तरह से फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके ने एक ट्वीट किया है। केआरके (KRK)  ने अपने ट्वीट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी जिक्र किया है।

क्या है केआरके का ट्वीट

केआरके ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरों पर ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरे प्रिडक्शन्स कभी गलत नहीं होते हैं, मैंने कहा था कि कियारा आडवाणी जल्दी ही सिद्धार्थ को लात मार देगी और मार दी। क्यों कोई भी सफल लड़की किसी फ्लॉपस्टर के साथ अपना वक्त बर्बाद करेगी।’ केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, और सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

 

संबंधित खबरें

ट्रोल हो रहे केआरके

हमेशा की तरह ही एक बार फिर से केआरके सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। किसी सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके को काली जुबां का बताया है तो किसी ने लिखा है कि आखिर क्यों हमेशा तुम्हें दूसरों की जिंदगी में दखल देना होता है। वहीं सिद्धार्थ- कियारा के कई फैन्स ने कहा है कि ये सिर्फ अफवाह भी हो सकती है। इसके अलावा ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके को उनकी फिल्म देशद्रोही की याद दिलाई है।

केआरके ने पहले भी सिड के लिए किया था ट्वीट

याद दिला दें कि इसके पहले रणबीर- आलिया की शादी को लेकर भी केआरके ने सिद्धार्थ पर तंज कसा था। केआरके ने उस वक्त अपने ट्वीट में लिखा था-‘एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुझ से आलिया भट्ट को लेकर लड़ाई की थी। अब आलिया ने उसे अपनी शादी तक में नहीं बुलाया है। औकात पता चल गई न बेटा, धोबी का कुत्ता घर का न घाट का।’

अलग हुए सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी!

सिद्धार्थ- कियारा के रिलेशन के खत्म होने की खबर से फैन्स काफी परेशान हैं और इस बारे में जानना चाह रहे हैं। बता दें कि इस रिश्ते को खत्म किए जाने का अनाउंसमेंट अभी तक दोनों ने आधिकारिक रूप से नहीं किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप में होने की खबरें दोनों के ‘शेरशाह’ में एक साथ काम करने के बाद आनी शुरू हो गई थीं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के रास्ते अब अलग हो गए हैं और दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी तक अनजान है।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here