KRK Twitter Comment on Sidharth Malhotra and reportedly Salman Khan over Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding – Entertainment News India – रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर KRK ने कसा सिद्धार्थ मल्होत्रा और ‘बुढ़ऊ’ पर तीखा तंज, कहा


बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सुपर क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री वेडिंग फंक्शन्स (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pre Wedding Functions) में सितारों का तांता भी लगने लगा है। अयान मुखर्जी से लेकर करीना कपूर तक, कई सितारे एक दम टिप टॉप अंदाज में आरके हाउस पहुंच रहे हैं। इस बीच अभिनेता व क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के कुछ ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। केआरके (KRK) ने इन ट्वीट्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और ‘बुढ़ऊ’ पर तंज कसा है।

वक्त किसी का नहीं….

दरअसल 11 अप्रैल को केआरके ने तीन ट्वीट्स किए थे। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘एक वक्त था जब प्रोड्यूसर्स बुढ़ऊ एक्टर के पीछे दौड़ा करते थे। आज बुढ़ऊ प्रोड्यूसर्स के पीछे दौड़ रहा है, लेकिन उसकी फिल्म को प्रोड्यूस करने को तैयार नहीं। वक्त किसी का नहीं।’ इसके बाद केआरके ने एक दूसरा ट्वीट किया- ‘एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुझ से आलिया भट्ट को लेकर लड़ाई की थी। अब आलिया ने उसे अपनी शादी तक में नहीं बुलाया है।’

औकात पता चल गई न बेटा…

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘औकात पता चल गई न बेटा, धोबी का कुत्ता घर का न घाट का।’ इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘डियर रणबीर और आलिया… ये बहुत गलत है कि तुम लोगों ने बुढ़ऊ को अपनी शादी तक में नहीं बुलाया है। अरे उसकी शादी तो होती नहीं, बेचारो को देख तो लेने दो।’ केआरके के तीनों ट्वीट्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

संबंधित खबरें

कौन है ‘बुढ़ऊ’?

केआरके के इन ट्वीट्स के बाद आप भी जरूर ये सोच रहे होंगे कि आखिर केआरके के ट्वीट्स में बुढ़ऊ का मतलब क्या है। सोशल मीडिया यूजर्स के रिस्पॉन्स और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केआरके ने ये शब्द सलमान खान के लिए चुना है। याद दिला दें कि केआरके और सलमान खान के बीच कानूनी लड़ाई भी हो चुकी है, इसके बाद केआरके ने ऐलान किया था कि वो सलमान का नाम तक नहीं लेंगे और उनकी फिल्मों का रिव्यू भी नहीं करेंगे। लेकिन अब अपनी बात रखने के लिए केआरके ने दूसरा रास्ता निकाल लिया है।

ट्रोल हो रहे केआरके

गौरतलब है कि अपने इन ट्वीट्स को लेकर केआरके ट्रोल हो रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और  कथित तौर पर सलमान खान का नाम इस्तेमाल करने और उनके बारे में ऐसा लिखने को लेकर ट्विटर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने जहां केआरके की फिल्म देशद्रोहा की जिक्र किया तो वहीं कुछ ने ये तक पूछ लिया की दूसरों के बारे में बोलने से पहले ये बता दो कि क्या तुमको रणबीर- आलिया ने शादी में बुलाया है। वहीं कुछ ने सीधे तौर पर लिखा है कि केआरके ये ट्वीट्स खबरों में बने रहने के लिए करते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here