Kuch toh log kahenge: Shashi Tharoor s reax to viral video of him in conversation with Supriya Sule in Lok Sabha – India Hindi News


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने लोकसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सांसद सुप्रिया सुले के साथ उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को कहा कि ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।’ उन्होंने ट्वीट कर यह भी कहा कि वह एवं सुप्रिया सुले नीति संबंधी एक प्रश्न के बारे में चर्चा कर रहे थे।

यह वीडियो लोकसभा में गत मंगलवार को नियम 193 के तहत यूक्रेन की स्थिति पर हुई चर्चा के समय का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे हैं और उसी समय उनके पीछे बैठीं सुप्रिया और थरूर आपस में बात कर रहे हैं।  वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

इस वीडियो को लेकर थरूर ने ट्वीट किया, ‘जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उनके लिए यह बताना चाहता हूं कि वह मुझसे नीति से संबंधित एक सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं। 

वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (उस वक्त के वक्ता) को परेशानी नहीं हो। मैं उन्हें (सुप्रिया) सुनने के लिए झुक गया था।’ बाद में एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फिल्म ‘अमर प्रेम’ के मशहूर गीत की कुछ पंक्तियां लिखीं। उन्होंने लिखा, ”कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना…।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here