Kuldeep Sen is a special talent I think he will be special for India too soon says Sanju Samson – RR vs LSG: कुलदीन सेन की प्रतिभा से प्रभावित हुए संजू सैमसन, कहा


राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के 20वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को रोमांचक मैच में तीन रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमरन हेटमायर के अर्धशतक के दम पर लखनऊ के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा। आखिरी ओवर तक चले इस मुकाबले में लखनऊ 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 ही रन बना सकी।

इस रोमांचक जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आईपीएल में अपना डेब्यू मैच खेल रहे तेज गेंदबाज कुलदीन सेन की जमकर तारीफ की। डेब्यू स्टार कुलदीप सेन राजस्थान की इस जीत के हीरो रहे, जिन्होंने आखिरी ओवर में मार्कस स्टॉयनिस के स्ट्राइक पर रहते हुए 15 रनों को डिफेंड किया। 

आईपीएल के इतिहास में रिटायर आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बने अश्विन

संबंधित खबरें

सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘हमें पता नहीं था कि हम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। यह निर्भर करता था कि कुलदीप सेन पहले तीन ओवर कैसी गेंदबाजी करते हैं। उन्‍होंने बहुत अच्‍छा किया और उनमें वाइड यॉर्कर डालने का आत्‍मविश्‍वास था। जो भी मैंने सैयद मुश्‍ताक ट्रॉफी में देखा, वह एक कमाल का टैलेंट हैं और जल्‍द भारत के लिए खेल सकते हैं। बोल्‍ट शानदार इंसान हैं मैदान के अंदर भी और बाहर भी। पहली गेंद के बाद उन्‍होंने कहा, मैं अपना प्‍लान बदलता हूं।

केएल राहुल ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, दूसरी बार ‘गोल्डन डक’ पर हुए आउट

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे कुलदीप सेन ने चार ओवर में 35 रन देकर एक सफलता हासिल की। हालांकि उन्होंने अंतिम ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों को 15 रन नहीं बनाने दिया, खासकर तब जब विस्फोटक बल्लेबाज मार्कस स्टोयनिस स्ट्राइक पर मौजूद थे। 

कप्तान ने 36 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से 59 रन की नाबाद पारी खेलने वाले ​शिमरन हेटमायर की तारीफ करते हुए कहा, ‘ हेटमायर से तो बस यही बातें होती हैं कि क्‍या आपने खाना खाया? अच्छे से सोए? क्या आप खुश हैं? वह अच्छी तरह से परिस्थति को पढ़ते हैं। जबकि चहल से आप कहीं भी गेंदबाजी के लिए कहो वह आपको परिणाम देते हैं। मुझे लगता है कि मौजूदा समय में उनसे बड़ा लेग स्पिनर शायद ही कोई हो।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here