Kunal Kemmu shares a video of Maha Shivratri Puja Soha Ali Khans reaction gone viral on the social media watch – Entertainment News India


देशभर में महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) की पूजा धूमधाम से मनाई जाती है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का अलग ही महत्व है और कश्मीरी पंडितों में इसे हेरथ (Herath) कहा जाता है। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) ने भी पूरे परिवार के साथ हेरथ की पूजा की है और इस दौरान की एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। देखते ही देखते कुणाल खेमू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा है। इस वीडियो में उनके साथ पत्नी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) भी नजर आ रही हैं। वीडियो में जैसे ही कुणाल खेमू शंख बजाते हैं तो सोहा अली खान बड़े ही प्यार से और ध्यान से उन्हें देखती हैं। सोहा अली खान के इस रिएक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

कुणाल ने दी फैन्स को शुभकामनाएं

बता दें कि कश्मीरी पंडितों के यहां पर महाशिवरात्रि को हेरथ के नाम से जाना जाता है और 3 दिन तक घर पर इसकी पूजा होती है। कुणाल खेमू ने हेरथ की पूजा का वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, ‘हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी लोगों के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना। ओम नमः: शिवाय….।’ बता दें कि कुणाल खेमू के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

इनाया ने भी की पूजा 

सामने आए इस वीडियो में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया भी पूजा में हिस्सा लेती हुई नजर आ रही हैं। अपने हाथों से क्यूट अंदाज में इनाया जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं और इसके बाद वह अपने पापा के साथ प्रसाद खाने की तैयारी में जुट गई हैं। सोशल मीडिया पर इनाया के क्यूट अंदाज को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here