Lava Blaze First Sale Goes Live in india Today via Flipkart check Price and Offers Details – Tech news hindi


लावा का लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Blaze आज पहली बार भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लेटेस्ट एंट्री-लेवल हैंडसेट ने पिछले हफ्ते ही देश में अपना डेब्यू किया था। फोन के लेकर कंपनी का दावा है कि लावा ब्लेज़ सेगमेंट का पहला फोन है, जो ग्लास बैक पैनल के साथ आता है। फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और 5000 एमएएच बैटरी से लैस है। फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले पैनल और 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। डिवाइस के अन्य मुख्य आकर्षण में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट और टाइप-सी चार्जिंग शामिल हैं। आइए हम भारत में लावा ब्लेज़ की कीमत, लॉन्च ऑफ़र, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नज़र डालें।

Lava Blaze की कीमत और लॉन्च ऑफर

भारत में लावा ब्लेज़ की कीमत एकमात्र 3GB+64GB वेरिएंट के लिए 8,699 रुपये है। लावा ब्लेज़ दोपहर 12:00 बजे से विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। लावा ब्लेज़ चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है – ग्लास रेड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लू और ग्लास ब्लैक। 

लावा ब्लेज़ पर मिल रहे ढेर सारे ऑफर्स

बैकिंग ऑफर में एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर ₹750 रुपये तक 10% की छूट, एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ₹1500 तक 10% की छूट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक शामिल है। इसके अलावा ग्राहक मात्र 4,999 रुपये में गूगल नेस्ट हब और मात्र 1,999 रुपये में गूगल नेस्ट मिनी खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो आप ₹8000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं। इसे 302 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी घर लाया जा सकता है। (नोट- एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी।)

ये भी पढ़ें- 3 हजार रुपये सस्ता हुआ सैमसंग का धाकड़ 5G फोन, इसमें कुल 5 दमदार कैमरे

Lava Blaze के बेसिक स्पेसिफिकेशन

लावा ब्लेज़ में 6.5 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। स्मार्टफोन एक क्वाड-कोर मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर से लैस है और क आईएमजी पावरवीआर जीई जीपीयू पैक करता है। यह 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट भी है जिससे स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 13MP का प्राइमरी शूटर, 2MP का डेप्थ सेंसर, VGA सेंसर और LED फ्लैश है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP सेल्फी शूटर है। फोन 5000mAh की बैटरी यूनिट और 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। यह चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर है। हैंडसेट अभी तक एंड्रॉइड 12 को बूट करता है और ब्रांड दो साल के लिए सिक्योरिटी पैच अपडेट का भी वादा कर रहा है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11 b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और Glonass शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here