Legends League Cricket 2022 India Capitals vs Bhilwara Kings Final Live Cricket Score Hindi Commentary


Legends League Cricket Final Live: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket) का फाइनल मुकाबला आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाना है। इस खिताबी मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स (India Capitals vs Bhilwara Kings Final) की टीमें आमने-सामने होंगी। लीजेंड्स लीग क्रिकेट का खिताब जीतने वाली टीम को दो करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि मिलेगी। इंडिया कैपिटल्स टीम कमान गौतम गंभीर और भीलवाड़ा किंग के कप्तान इरफान पठान हैं। ये दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 

Legends League Final Live Updates:

फाइनल से पहले होगा रावण दहन: क्रिकेट से मैच फिक्सिंग, लैंगिंक असमानता और नस्लभेद जैसी बुराइयों को खत्म करने के लिए फाइनल मुकाबले से पहले रावण के तीन पुतलों को जलाया जाएगा। इस अनोखे रावण दहन के वक्त खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। 

भीलवाड़ा किंग्स को पोर्टरफील्ड और एडवर्ड्स से काफी उम्मीदें: पठान की कप्तानी वाली टीम के पास लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले विलियम पोर्टरफील्ड के साथ-साथ सबसे अधिक विकेट लेने वाले फिदेल एडवर्ड्स भी हैं। आयरलैंड के पूर्व कप्तान पोर्टरफील्ड ने छह मैचों में 144 के स्ट्राइक रेट से 255 रन बनाए हैं जबकि एडवर्ड्स ने सात मैचों में 10 विकेट लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया के महान हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन और भारत के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान भी शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने टीम की सफलता में अहम योगदान दिया है।

इंडिया कैपिटल्स के पास हैं बड़े मैच विनर्स: इंडिया कैपिटल्स अंक तालिका में शीर्ष पर रही। हैमिल्टन मसाकाद्जा ने छह मैचों में 255 रन बनाए जबकि लेग स्पिनर प्रवीण तांबे ने उनके लिए अब तक सबसे अधिक विकेट लिए। तांबे ने छह मैचों में नौ बल्लेबाजों को आउट किया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर और एशले नर्स क्वालीफायर में अपनी शानदार पारी के बाद मैच में उतरेंगे। नर्स तो इस लीग में शतक भी लगा चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here