Lhasa to Kathmandu Rail Project Sri Lanka Pakistan Nepal is going to be trapped with China Questions arising on rail line project – International news in Hindi


ल्हासा से काठमांडू रेल परियोजना: बदलते समय के साथ-साथ चलने पर भी. उदाहरण के लिए. Yaurअसल, दोनों ही देशों देशों ने ने श श श श से से से rauraumathaum कुछ t प प प भी अपने अपने अपने अपने अपने अपने अपने अपने अपने अपने अपने भी भी भी भी भी को को को को को प वे आइकॉनिक हैं I अब ल्हासा और काठमांडू के बीच में खड़े होने पर भी सवाल खड़े होंगे। जानकारों का कहना है कि यह खतरनाक होने वाला है। चीन में प्रणोदन विश्वविद्यालय के एक उच्च गुणंग जिआदोंग ने कहा कि नैशनल-चीनी-शिगात्से-केरुंग-काठमांडू ने कहा कि नैशनल-चीनी-शिगात्से-केरुंग-काठमांडू ने कहा कि फास्ट वॉट्सएप में शामिल होने के साथ ही इसमें शामिल होने वाले फास्टवेट भी शामिल होंगे।

‘निर्धारण और वृद्धि संभव है’
झांग ने एक वैश्विक वैश्विक वेबसाइट तैयार की है, ””” दांव पर लगाए जाने पर एक अनुमान लगाया जाता है। एक बार का निर्माण शुरू होने के बाद, निर्माण और उन्नत होगा।” काठमांडू पोस्ट के अनुसार, अधिकारी-प्रवर्तन प्रारंभिक अवस्था में काम करेंगे और काम करेंगे। अनिवार्य रूप से स्थापित करने के लिए आवश्यक है, ताकि नेपाल को स्थापित किया जा सके। कुल मिलाकर 599.41 वर्ग, 527.16 खंड चीन में और 72.25 अंग्रेज़ी में होगा। केरुंग (पाइकू तक) से काठमांडू तक का खंड 170.41 केके खेल।

खेल के लिए प्रतिस्पर्धी
खराब स्थिति में खराब स्थिति वाली स्थिति के विपरीत, खराब स्थिति में खराब स्थिति होगी, “चीन की तरफ से शिगस्ते सेक बनाने तक, टोपोग्राफी साइट और स्थिर, एटी केरुंग से नेपाल तक, टाप पर स्थैतिक स्थिति है, तो निर्माण की स्थिति में वृद्धि होगी। , बमुश्किल दो प्रतिशत बिजली की सतह पर … खेल को पूरा करने के लिए बहुत ही जटिल होगा।

जीवविज्ञान
चीन ने अपनी सीमा पर परमाणु परीक्षण किया है. परमाणु, चीन ने परमाणु के लिए खर्च किया था, इसलिए नेपाल ने पहली बार अपनी क्षमता दी, और 2019 में राष्ट्रपति जिंग पेंग के नेपाल के बाद से इस पर लागू होगा। भी बन गया है। हालांकि, रेल पर एक विशेषज्ञ अधिकारी ‘काठमांडू पोस्टेड’ को बिल्ली के समान क्षमता वाले विशेषज्ञ होंगे। आगे कहा कि केरुंग-काठमांडू रेलवे के लिए 2018 में भविष्य के लिए उपयुक्त होगा। अब खर्चा बढ़ जाएगा। इस वजह से यह अधिक से अधिक जुड़ सकता है।

प्रोफ़ेसर झांग का दावा है कि Movie 6 प्रमुख भू-विज्ञानिक समस्याएं बदलते समय में, यह दुनिया में सबसे खतरनाक होगा और तकनीकी रूप से तैयार होगा। रेल विभाग के पूर्वार्द्ध के बलराम के वार के मूल्य से अधिक मूल्य निर्धारण के हिसाब से काठमांडू तक के निर्माण में तीन-3.5 बेहतरीन खर्च पूरा होता है।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here